Bulandshahr News: बिजली मस्त्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने शव को कोतवाली में रखकर किया हंगामा

Bulandshahr News: सिकंदराबाद कोतवाली के मोहल्ला शिवनगर कॉलोनी में रहने वाले बिजली मिस्त्री बिंदे शर्मा की 9 दिसंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-11 14:20 GMT
कोतवाली में हंगामा करते परिजन 

Bulandshahr Crime News: पीट-पीटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए आज बिजली मिस्त्री के परिजनों ने सिकंदराबाद कोतवाली में शव रख जमकर हंगामा किया। सिकंद्राबाद पुलिस (Police) पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी के निर्देश के बाद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। एसपी सिटी ने मामले में चौकी प्रभारी दरोगा को लाइन हाजिर कर जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कोतवाली में शव रख हंगामा कर रहे परिजन शांत हो सके।

जानिये क्या था पूरा मामला

सिकंदराबाद कोतवाली के मोहल्ला शिवनगर कॉलोनी में रहने वाले बिजली मिस्त्री बिंदे शर्मा की 9 दिसंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, बिंदे शर्मा की पत्नी अनीता ने बताया कि कुछ दिन पूर्व बंदे का मोहल्ले के ही कुछ लोगों से केबल को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने बिंदे शर्मा को एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था, जमानत पर छूटकर आने के बाद बिंदे 8 दिसंबर को किसी काम के लिए गये थे मगर उसके बाद देर शाम को बंदे घायल अवस्था में मोहल्ले में ही पड़े मिले। जिसकी 9 दिसंबर को उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

सिकंदराबाद कोतवाली पर मौजूद परिजन  

आरोपियों पर FIR को कोतवाली में हंगामा

बिंदे शर्मा की पत्नी का आरोप है कि मोहल्ले के ही राधा, पवन, मोनू वर्मा व दो अन्य ने बिंदे को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, विरोध करने पर एक महिला ने तेजाब डालने की भी धमकी दी थी। बिंदे की मौत के बाद सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए आज बिंदे का शव एंबुलेंस में लेकर उसके परिजन में मोहल्ले के लोग सिकंदराबाद कोतवाली पहुंचे पर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। कोतवाली में हंगामे की खबर के बाद आसपास के कई थानों की पुलिस सिकंदराबाद कोतवाली में बुला ली गई। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी के निर्देश पर रिपोर्ट दर्ज होने के बाद हंगामा कर रहे लोग शांत हुए और शव को ले अंतिम संस्कार को ले गए ।

इन 5 पर हुई रिपोर्ट दर्ज

सिकंद्राबाद कोतवाली पहुंचे एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि बिंदे की पत्नी अनीता की तहरीर के आधार पर राधा, पवन, मोनू वर्मा, व दो अन्य सहित कुल 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में एक बिलसुरी चौकी प्रभारी मुनेंद्र परिहार को लाइन हाजिर कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मृतक की पत्नी कोतवाली में इंसाफ की लगा रही थी गुहार

कोतवाली में हंगामे के दौरान बंदे की पत्नी अनीता बार-बार यही गुहार लगाई रही थी कि मुझे इंसाफ चाहिए मुझे इंसाफ चाहिए मगर तहरीर देने के बाद जब रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई तो लोगों ने कोतवाली में हंगामा किया बाद में एसपी सिटी ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर बमुश्किल शांत किया और रिपोर्ट दर्ज कर इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया। मृतक की पत्नी के कोतवाली में इंसाफ की गुहार लगाते का वीडियो भी वायरल हो रहा है

Tags:    

Similar News