Bulandshahr Crime News: पहले यूरिया लेने को लेकर हुआ विवाद, दबंगों ने पिता-पुत्र को किया लहूलुहान

पहले यूरिया लेने को लेकर हुए विवाद के दौरान पिता-पुत्र को करीब आधा दर्जन दबंगों ने पीट पीटकर घायल कर दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-09 15:51 GMT

पहले खाद पाने के लिए मारपीट करते लोग

Bulandshahr Crime News: जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में सहकारी समिति के गोदाम के बाहर पहले यूरिया लेने को लेकर हुए विवाद के दौरान पिता-पुत्र को करीब आधा दर्जन दबंगों ने पीट पीटकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गये। वहीं इस घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर 4 भाइयो सहित 4-5 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज की है।

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव बांसुरी निवासी राहुल अपने पिता चेतराम के साथ शनिवार को किसान सेवा सहकारी समिति गुरावली के खाद गोदाम पर यूरिया खाद लेने गया था। आरोप है कि खाद के लिए गोदाम के बाहर किसानों की लंबी लाइन लगी थी। पहले खाद लेने को लेकर अचानक दो गुटों में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के दौरान राहुल व उसके पिता चेतराम को हमलावरों ने पीट-पीटकर चोटिल कर दिया।


मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पीड़ित राहुल ने माधवगढ़ गांव निवासी भूरा, विकास, आजाद व पुष्पेंद्र पुत्र गड दफे सिंह सहित चार पांच अज्ञात हमलावरों पर लाठी-डंडों से मारपीट व चाकू से हमला कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसपी देहात हरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 323, 324, 504 व 506 के तहत जहांगीराबाद कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएससी भेजा है। जब कि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। घटना के वीडियो की भी पुलिस जांच करा रही। साथ ही वायरल वीडियो को पुलिस जांच में शामिल करने की बात कह रही है। फिलहाल पिता-पुत्र से मारपीट करने वाले अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर बताए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News