Bulandshahr News: रेप के विरोध में घायल दलित महिला की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

बुलंदशहर में तीन दिन पूर्व खेत में चारा काटने गई दलित अधेड़ महिला के दुष्कर्म में नाकाम होने पर दबंग युवक ने महिला से दराती छीनकर उसके ही गले पर वार कर लहूलुहान कर हत्या का प्रयास किया। पीड़ित महिला की रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-12-19 11:05 GMT

Bulandshahr: रेप के विरोध में घायल दलित महिला की हुई मौत। 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में तीन दिन पूर्व खेत में चारा काटने गई दलित अधेड़ महिला से दिनदहाड़े दुष्कर्म का दबंग ने प्रयास किया और रेप में नाकाम रहने पर दबंग युवक ने महिला से दराती छीनकर उसके ही गले पर वार कर गला रेत कर लहूलुहान कर हत्या का प्रयास किया। पीड़ित महिला की रात इलाज के दौरान मौत हो गई। जहांगीराबाद पुलिस (Jahangirabad Police ) ने आरोपी दबंग युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर 2 दिन पहले ही जेल भेज दिया था। अब पीड़ित महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

बुलंदशहर जनपद (Bulandshahr district) के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र (Jahangirabad Police Area) के गांव भोपुर में रहने वाली 55 वर्षीय महिला 15 दिसंबर की दोपहर बाद लगभग 3 बजे खेत में पशुओं के लिए चारा काटने गई थी। आरोप है कि महिला को गांव के ही एक दबंग युवक ललित कुमार पुत्र जयवीर सिंह ने बदनीयती से खेत में पकड़ लिया, आरोपी ने महिला के साथ रेप का प्रयास किया और विरोध चारा काटने वाली दराती छीनकर उसी से महिला के गले पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें महिला लहूलुहान हो गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से पीड़िता को हायर मेडिकल सेंटर (Higher Medical Center) रैफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान शनिवार को पीड़िता की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। जैसे ही पीड़ित महिला का शव उसके गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और रोषक्त ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुट गई

ICU में जिंदगी की जंग हार गई पीड़िता

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पीड़ित महिला मेरठ के एक अस्पताल में 3 दिन तक जिंदगी के लिए जंग लड़ती रही। आईसीयू (ICU) में भर्ती महिला के गले में ट्यूब डाली गई थी, उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। चिकित्सक इलाज में जुटे रहे लेकिन 18 दिसंबर को दलित पीड़ित महिला जिंदगी की जंग हार गयी।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

एसएसपी सन्तोष कुमार सिंह (SSP Santosh Kumar Singh) के मुताबिक आरोपी युवक ललित नशेड़ी किस्म का युवक है। किसी बात से नाराज होकर आरोपी ने महिला पर हमला कर घायल कर दिया, पीड़ित परिवार की तहरीर पर ललित चौधरी पुत्र जयवीर सिंह के खिलाफ जहांगीरबाद कोतवाली (Jahangirabad Police Area) में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जहाँगीरबाद पुलिस (Jahangirabad Police) द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। मामले में हत्या की धाराओं की भी वृद्धि की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News