Bulandshahr News: स्याना में गुड़ व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बाजार बंद

Bulandshahr News: लुटेरों ने व्यापारी को ओवरटेक कर रोका था। पैसे से भरी थैली छीनने के विरोध में मारी गोली। इलाज के लिए ले जाते वक्त तोड़ा दम।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  aman
Update: 2022-03-12 08:46 GMT

Bulandshahr News :

Bulandshahr News : बुलंदशहर के स्याना में दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने गुड़ व्यापारी प्रदीप अग्रवाल को गोली मार उनके पास से 4 लाख रुपए से भरा थैला लूट लिया। इस गोलीकांड के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। मेरठ अस्पताल जाते समय घायल व्यापारी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। गुस्साए व्यापारियों ने लुटेरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुगरासी चौराहे पर जाम लगाया और बाजार बंद कर दिया।

क्या है मामला? 

बुलंदशहर के स्याना की जवाहर गंज मंडी में रहने वाले गुड़ व्यापारी प्रदीप अग्रवाल रोज की तरह स्कूटी से नवीन मंडी की अपनी दुकान जा रहे थे। रास्ते में गोपाल डेयरी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका। लुटेरों ने उनके पास से नकदी से भरा थैला छीनने की कोशिश की। जिसका प्रदीप ने विरोध किया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लूट का विरोध करने पर व्यापारी को गोली मार दी और नकदी से भरा थैला लेकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल। राहगीरों ने लहूलुहान व्यापारी को चाइना के सीएससी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें गंभीर हालत में बड़े अस्पताल के लिए रेफर किया गया। लेकिन, मेरठ ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

एसएसपी के निर्देश के बाद क्राइम एसपी सिटी व आसपास के थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। गुस्साए व्यापारियों को शांत करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि, एसपी सिटी व एसपी क्राईम ने गुस्साए व्यापारियों को शीघ्र ही वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दिया।


सीमाएं सील कर लुटेरों की तलाश जारी

वारदात की जानकारी पाकर स्याना की सीओ अलका सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक छोटे सिंह, तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। बुलंदशहर के एसएसपी के निर्देश के बाद जिले की सीमाएं सील कर दी गई हैं। लुटेरों की तलाश जारी है। पुलिस कड़ियां जोड़कर घटना का खुलासा करने की कोशिशों में जुटी है। 

स्याना में गुड़ व्यापारी प्रदीप अग्रवाल के साथ लूट की वारदात की जानकारी मिलने पर गल्ला व्यापारी एकत्र होकर स्याना के सरकारी अस्पताल पहुंचे थे। लेकिन, तब तक उन्हें मेरठ भेजा चुका था। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 

क्या कहा एसपी ने? 

इस लूट और हत्याकांड के संबंध में बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया, कि वारदात की जानकारी पाकर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित व्यापारी से 4 लाख रुपए नकद लूटे जाने की जानकारी मिली है। हालांकि, पीड़ित व्यापारी ने मेरठ जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वारदात के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। पुलिस वारदात के पीछे रंजिश की बात को भी मानते हुए जांच कर रही है। 

जल्द हो हत्यारों की गिरफ्तारी- मंडी अध्यक्ष

स्याना की नवीन मंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष विनय अग्रवाल का कहना है, कि 'लूट का खुलासा और हत्यारों की गिरफ्तारी किए जाने की मांग को लेकर बाजार बंद किया गया है। पुलिस शीघ्र लुटेरों की गिरफ्तारी और व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान करे।' शनिवार दोपहर तक व्यापारियों ने बाजार बंद कर रखा है। साथ ही, बुगरासी चौराहे पर जाम लगाया हुआ है।

Tags:    

Similar News