Shamli Crime News: पांच गैंगस्टरों ने किया आत्मसमर्पण, कई संगीन मामले थे दर्ज

कैराना में पांच गैंगस्टरों ने पुलिस के दबाव में आकर सरेंडर कर दिया। इन अपराधियों पर कई मामले दर्ज थे।

Update: 2021-07-12 15:36 GMT

आत्मसमर्पण करते गैंगस्टर

Kairana Crime News: योगी सरकार ने अपराधियों पर नकेल कसना स्टार्ट कर दिया है जिसके परिणामस्वरुप कई अपराधी अब तक आत्मसमर्पण कर चूके हैं। इसी सिलसिले में कैराना में आज पांच गैंगस्टर ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। इन सभी पर कई प्रकार के लूट मार सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आपको बता दें की पुलिस द्वारा की जाने वाली गिरफ्तारी एवं अन्य कानूनी कार्रवाई के डर से पांच गैंगस्टरो ने थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया जिसके बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपराधियों के विरुद्ध सख्त रवैये के कारण पुलिस द्वारा अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रहीं हैं।

गैंगस्टरों ने बताया की गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे थे



जिस कारण प्रदेश के थानों में फरार अपराधी पुलिस कार्रवाई के डर से पुलिस के सामने खुद ही आत्मसमर्पण कर रहें। सोमवार को गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहें पांच गैंगस्टर अब्बास उर्फ बासा, तस्लीम, आरिफ, इलियास व इमरान निवासी ग्राम रामडा कैराना थाने पर पहुंचे। आरोपियों ने पुलिस के सामने हाथ उठाकर आत्मसमर्पण कर दिया। गैंगस्टरों ने बताया कि वह गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहें थे। उन्होंने खुद ही कोतवाली में आकर आत्मसमर्पण कर दिया हैं।



आरोपियों ने कहा की वें अपराध से तौबा कर भविष्य में अपराध न करने की कसम खाते हैं। जिसके बाद पुलिस ने सभी पांचों गैंगस्टरो को गिरफ्तार कर लिया। सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि वांछित पांच गैंगस्टरो द्वारा गिरफ्तारी के बढ़ते दबाव के चलते थाने पर आकर आत्मसमर्पण किया गया हैं। गैंगस्टरो के खिलाफ कैराना थाने पर बवाल, हत्या का प्रयास व चोरी आदि के कई मुकदमे दर्ज हैं। जिन पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही की गई थी। आरोपियों का चालान कर दिया गया।

Tags:    

Similar News