Meerut Crime News: हिंदू युवा वाहिनी के नेता सहित दो अन्य पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

22 वर्षीय एक अल्पसंख्यक महिला ने थाने में हिंदू युवा वाहिनी के नेता सहित दो अन्य लोगों के उपर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-31 12:13 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो-सोशल मीडिया)

Merrut Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद की रहने वाली एक अल्पसंख्यक समुदाय की 22 वर्षीय युवती ने यहां दुल्हैड़ा निवासी एक महिला समेत दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज कराया है। आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेसुध कर कथित रुप से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी मीनाक्षी चौहान खुद को हिंदू युवा वाहिनी गौ रक्षक की संरक्षक बताती है।


प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो-सोशल मीडिया)

पल्लवपुरम थाना प्रभारी देवेश शर्मा ने बरेली जिले के थाना कैंट निवासी 22 वर्षीय युवती द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि पीड़ित युवती 15 जुलाई को वह मेरठ आई थी। आरोप है कि यहां महिला मित्र के पुत्र ने एक युवक के साथ मिलकर कोल्ड़ ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ दिया और रात में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। पीड़ित युवती ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

 पुलिस ने धोखाधड़ी और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया

पल्लवपुरम पुलिस ने आरोपी महिला मीनाक्षी चौहान, अनिकेत चौहान और अजय चौहान पर धोखाधड़ी और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया। स्थानीय मीडिया ने पीड़ित युवती के हवाले से बताया है कि आरोपी महिला मीनक्षी चौहान खुद को राष्ट्रीय हिन्दू वाहिनी में महिला मोर्चा की संगठन मंत्री बताती थी। लोंगो का काम कराने के नाम पर उनसे पैसा ठगती थी। पीड़िता ने बताया है की कथित मित्र ने धोखाधड़ी से 20 हजार रुपये भी ऐंठे हैं।


प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो-सोशल मीडिया)


पीड़ित युवती ने गुरुवार को एसएसपी के समक्ष अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद एसएसपी ने पल्लवपुरम पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। थाना प्रभारी देवेश शर्मा के अनुसार पी्ड़ित महिला का मेडिकल करा दिया गया है। महिला के 164 के बयान दर्ज दर्ज करने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। प्रथम दृष्टया पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है। थाना प्रभारी के अनुसार पीड़ित महिला पढ़ी-लिखी महिला है। ऐसे में घटना के कई दिन बाद मामले में तहरीर देना संदेह उत्पन्न करता है।

Tags:    

Similar News