Meerut Crime News: मैरिज होम में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या, आक्रोशित भीड़ ने आरोपी को जमकर पीटा

Meerut Crime News In Hindi Today: मेरठ में एक शादी समारोह के दौरान युवती की बंधक बनाकर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update:2021-11-16 08:15 IST

कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक

Meerut Crime News In Hindi Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ जनपद (Meerut) के थाना भावनपुर क्षेत्र में शादी समारोह (Shaadi Samaroh) के दौरान युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म (Yuvti Se Dushkarm) के बाद हत्या (Hatya) कर दी गई। युवती का शव (Yuvti Ka Shav) अस्त-व्यस्त हालत में मैरिज होम (Marriage Home) के कमरे के बाथरुम में पड़ा मिला। घटना से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। गुस्साए लोंगो ने आरोपित युवक को पकड़ कर जमकर पीटा, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आनन-फानन में शादी कराई गई। दुल्हन को मंडप से घर ले जाया गया।

पुलिस के अनुसार घटना देर रात करीब दो बजे की है। आरोपी युवक की पहचान रवि बालियान (Ravi Baliyan) निवासी शामली (Shamli) के रुप में हुई है। जिस मैरिज होम (Marriage Home) में घटना हुई वहां एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) चल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) पहुंचाया। वहीं भीड़ की पिटाई (Yuvak Ki Pitai) से घायल युवक को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया। 

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में दी तहरीर

युवती के परिजनों ने पुलिस में तहरीर देकर युवक पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है। थाना भावनपुर इंस्पेक्टर नीरज मलिक (Neeraj Malik) ने बताया कि घटना के बारे में इतना ही पता लगा है कि शादी समारोह के दौरान आरोपित युवक रवि बालियान युवती को जबरन एक कमरे में ले गया, वहां पर युवती के साथ दुष्कर्म किया। यहां युवती की ‌आरोपित द्वारा पिटाई भी की गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक देहात केशव कुमार ने घटना के बारे में इतना ही बताया है कि भावनपुर के एक मैरिज होम में युवती और युवक आपत्तिजनक अवस्था में मिला था। दोंनो को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। भीड़ ने युवक की पिटाई कर दी थी, जिसका मेडिकल में उपचार चल रहा है। मैरिज होम में सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) देखकर पूरी घटना की पड़ताल की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News