Meerut Crime News: हथियारबंद बदमाश व्यापारी से चार लाख रुपये लूटकर हुए फरार

हथियारबंद बदमाशों ने दिन दहाड़े व्यापारी से की चार लाख रुपए की लूट

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-10-11 11:00 GMT

थाने के बाहर प्रदर्शन करते आक्रोशित लोग (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut Crime News: शहर में आज दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाश (hathiyarband badmasho) एक कार सवार व्यापारी (vyapari) से चार लाख रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के शिकार व्यापारी (vyapari) से जानकारी ली। बदमाशों को पकड़ने के लिए घटनास्थल व आसपास के इलाकों की नाकाबंदी कर दी गई है। लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार लूट की यह वारदात आज मलियाना फ्लाईओवर के नजदीक उस समय हुई जब कंकरखेड़ा निवासी रविंद्र आज दोपहर 12 बजे बागपत के मलियाना रोड स्थित साबुन गोदाम से एक व्यापारी (vyapari) से चार लाख रुपये लेकर केसरगंज लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया। हथियारों के बल पर उससे रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बैग लेकर बदमाश (badmasho) फरार हो गए। रविन्द्र मेरठ के केसरगंज में थोक विक्रेता व खल-चूरी के व्यापारी चंद्रमोहन सिघल के यहां काम करता है।

प्रवक्ता के अनुसार घटनास्थल व आसपारस के इलाकों की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी गई है। इसके साथ ही बदमाशों का पता लगाने के लिए घटनास्थल क्षेत्र के आसपास सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

थाने के सामने सर्राफ का शव रखकर ग्रामीणों का हंगामा

कल परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में गोली लगे युवक के शव की शिनाख्त मेरठ के मवाना में पूठी निवासी सर्राफ कपिल सैनी के रुप में हुई है। कपिल थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव खजूरी में सर्राफा की दुकान करता था। वह दो दिन से लापता था। कपिल का शव राजवाहे के पास मिला। ज्वैलरी का बेग, नगदी और बाइक गायब थे। पुलिस ने शव मर्चरी हाउस भेज दिया था। सोमवार सुबह ग्रामीण मर्चरी हाउस से सीधे थाने पहुंचे और सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहां कि स्वजन के पहुंचने से पहले ही शव मर्चरी हाउस भेज दिया। पहले हत्या पर पर्दा डालने का प्रयास किया । लेकिन गोली लगा फोटो सामने आने पर हत्या की बात कबूल की है।

Tags:    

Similar News