Meerut News: दो महिलाओं का पैसों को लेकर झगड़ा, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Meerut News: सोशल मीडिया पर दो महिलाओं का आपस में लड़ते हुए एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-20 07:01 GMT

मेरठ में आपस में भिड़ी दो महिलाएं 

Meerut News : मुरादाबाद के पंडित दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय का एक सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाओं को लड़ते हुए देखा जा रहा है। दोनों महिलाएं मुरादाबाद की आशा बहुएं बताई जा रही हैं। 

आपस में भिड़ी दो महिला

बता दें कि अस्पताल से रेफर किए गए मरीजों को या भर्ती मरीजों को प्राइवेट अस्पताल में ले जाने के लिए मुरादाबाद के जिला महिला अस्पताल में आशा बहुओं का जमावड़ा लगा रहता है।

सीधे साधे मरीजों और तीमारदारों को बहला फुसलाकर निजी अस्पताल में ले जाती हैं। इससे आशा महिलाओं को निजी अस्पताल के द्वारा मरीज से ली गई रकम का 20 प्रतिशत मिलता है, जिसके कारण आशा महिलाओं मरीजों को प्राइवेट अस्पतालों की ओर ले जाती है।

आशाओं और प्राइवेट अस्पताल के इस गठजोड़ में सरकारी अस्पताल का स्टाफ भी मिला होता है। इसमें सरकारी अस्पताल के चौकीदार, आया, स्वीपर भी मिले होते है ।

महिलाओं की लड़ाई का वीडियो वायरल

जांच करने पर पता चला की रामेश्वरी और अनिता को निजी अस्पताल का दलाल फिरोज दोनों आशाओं को पैसे दे रहा था। पैसे के लेन देन पर दोनों आशा में पहले कहा सुनी हो गई, जिसे पहले उक्त दलाल ने शांत कर दिया, परंतु विवाद नहीं खत्म हुआ और दोनो महिलाएं एक दूसरे के बाल पकड़कर सड़क पर ही लड़ने लगी।

अब सवाल उठता है की सरकारी अस्पताल से प्राइवेट में ले जाने वाले इन दलालो पर शिकंजा कब कसा जाए। स्वास्थ विभाग क्यों ऐसे दलालों पर कार्यवाही नहीं करता। इस समाचार को चलाने का सिर्फ ये उद्देश हे की सरकार की सभी सेवाओं का लाभ से ये गर्व ओर सीधे साधे लोग कब तक वंचित रहेंगे और कब तक दलाल ऐसे ही लोगों को पागल बनाते रहेंगे। 

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News