Meerut News: ईख के खेत में मिला सेना के जवान का शव, गांव में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Meerut News: खेत में आज सेना के एक जवान का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Monika
Update: 2021-11-19 09:45 GMT

खेत मेला सेना के जवान का शव (फोटो : सोशल मीडिया )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मेरठ-करनाल हाईवे पर स्थित गोटका गांव (gotka village) के जंगल में ईंख के खेत में आज सेना के एक जवान का शव (khet me jawan ka shav) मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Meerut Police) ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर घटना की छानबीन शुरु कर दी है।

घटनास्थल से लौटकर थाना सरुरपुर थाना प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को नलकूप के पास हेलमेट मिला और पंजाब के नंबर की स्कूटी खड़ी मिली। स्कूटी में मिले कागजातों के आधार पर मृतक की शिनाख्त गोटका निवासी राजकुमार(३५) पुत्र नानक चंद के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि फारेंसिक टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। थाना प्रभारी के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला है कि राजकुमार मेरठ में पहले अपनी बहन के घर गए थे वहां, से स्कूटी पर सवार होकर गांव आ रहे थे। हालांकि अभी तक इस बात का पता नही चल सका है कि राजकुमार घटनास्थल पर कैसे पहुंचे।

पुलिस द्वारा घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई । लेकिन कोई यह नही बता सका कि राजकुमार खेत में कैसे पहुंचे। सभी का एक ही जवाब था कि हमने खेत के पास स्कूटी खड़ी देखी। आसपास देखने पर राजकुमार का शव ईख के खेत में पड़ा मिला। थाना परभारी के अनुसार फिलहाल मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी। सभी बिंदुओं पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच की जाएगी।

सेना की आर्टलरी 155 में तैनात थे 

थाना पुलिस के अनुसार राजकुमार सेना की आर्टलरी 155 में तैनात थे और उनकी पोस्टिंग प्रयागराज में थी। जहां, वह पहले परिवार के साथ रह रहे थे। लेकिन, अब लंबे समय से वह यूनिट में लेह में तैनात थे। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। बीच वाले भाई की कुछ समय पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वहीं, उनके छोटे भाई दिल्ली पुलिस में तैनात हैं। गोटका गांव में भी परिवार रह रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News