Mordabad News : बाप ने गढ़ी बेटी के गैंगरेप की फर्जी कहानी, बेटी ने ऐसे खोल दी पोल

पिता ने अपने बेटी के साथा गैंगरेप होने का मामला थाने में दर्ज किया है। उसने गांव के 8 दबंगो को नामजद अभियुक्त बनाया है।

Report :  Shahnawaz
Published By :  Deepak Raj
Update:2021-07-08 17:38 IST

छजलैट थाना, मुरादाबाद

Mordabad News:  जिस व्यक्ति के उपर किसी बेटी को पूरा भरोसा होता है और वो ही इसको तोड़ने लगता है तो इंसान अंदर से टूट जाता है। इसी प्रकार का वाकया मुरादाबाद के छजलैट थाना से आई है, जहां एक पिता ने अपने बेटी के साथ गांव के कुछ लोगों द्वारा गैंगरेप करने का एक झूठा मामला दर्ज कराया। इसके बाद बेटी ने ही पुलिस के सामने इस झूठे मामले की पोल खोल दी।

जब बेटी को जब इस बात की खबर लगी कि उसके पिता ने गैंगरेप की कहानी गढ़ी है और कुछ लोगों को फंसाने की कोशिश की है तो उसने थाने में आकर इन सभी बातों को इंकार कर दिया और कहा कि वह पापा के कहने पर अपने एक रिश्तेदार के यहां गई हुई थी। पुलिस मामले की छानबीन करते हुए बारीकी से मामले की निगरानी कर रही है।

आपको बता दें की मुरादाबाद में माँ बाप के सामने नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला नाबालिग के सामने आने के बाद झूठा निकला है, मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्रा के अनुसार पीड़िता खुद थाने आई और अपने साथ उन सभी आरोपियों को भी लेकर आई जिनके ऊपर उसके पिता ने गैंगरेप का आरोप लगाया है, थाने पहुंची लड़की ने कहा कि उसके साथ कोई दुराचार नहीं हुआ है, वो अपने पिता की इच्छा से ही अपने रिश्तेदार के घर अमरोह में रह रही थी।


महिला पुलिसकर्मी पीड़िता को मेडिकल कराने पहुंचे 




मुरादाबाद के महिला ज़िला अस्पताल में महिला पुलिसकर्मी उस गैंगरेप पीड़िता को साथ लेकर मेडिकल कराने के लिए पहुंची है जिसके पिता ने ये आरोप लगाकर हड़कंप मचा दिया था कि 8 दबंगों ने उसका और उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर उसकी आँखों के सामने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया है। मेडिकल के बाद छजलेट थाना पुलिस लड़की को कार में बिठाकर और कोई बात न करते हुए पहले कोर्ट में बयान के लिए ले जाने की बात कहते हुए रवाना हो गई।

मुरादाबाद के थाना छजलैट इलाके में रहने वाले एक माँ बाप ने उन्हें और उनकी बेटी को अगवाकर पड़ोसी जनपद ले जाकर बंधक बनाकर उन्ही के सामने बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार और जबरन शादी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, पीडिता के पिता ने इलाके के ही 8 लोगों के खिलाफ थाना छजलैट में मुकदमा दर्ज कराया था, मुरादाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।



पिता के कहने पर हीं अपने रिश्तेदार के यहां गई थी- पीड़िता

लेकिन अब इस पूरे मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब पीडिता नामज़द आरोपियों को साथ लेकर खुद थाना छजलैट पहुँच गई, और पुलिस को बयान दिया कि उसके साथ कोई गैंगरेप नहीं हुआ है नहीं उसके साथ कोई विवाद हुआ है वह तो अपने पिता के कहने के मुताबिक ही पड़ोसी जनपद अमरोहा में अपने रिश्तेदार के घर रह रही थी जब उसे जानकारी मिली कि उसके पिता ने इस तरह मुकदमा दर्ज कराया है तो वह अपने बयान दर्ज कराने मुरादाबाद आई।


पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी देते हुए बताया है कि थाना छाजलेट पर एक व्यक्ति के द्वारा अपनी पुत्री के साथ गांव के लोगो के द्वारा सामूहिक दुराचार के संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया गया था, जिसकी जांच के दौरान पीड़िता और नामजद आरोपी खुद थाने पहुँच गए और पीड़िता के द्वारा ये बताया गया की उसके साथ कोई दुराचार नहीं हुआ है, बल्कि पीड़िता अपने पिता की इच्छा से अमरोहा में रुकी हुई थी, पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पीड़िता के बयान कराने के बाद निष्पक्ष कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News