Shamli News : शामली में बारिश के चलते बिजली का करंट लगने से बीएड के छात्र की हुई मौत

Shamli News : शामली (Shamli) में बिजली का करंट (Electric Current) लगने से B.Ed के एक छात्र की मौत हो गई है।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-28 08:40 GMT

पुलिस परिवार जन से घटना की पूछताछ करती हुई 

 Shamli News : शामली (Shamli) में बिजली का करंट (Electric Current) लगने से B.Ed के एक छात्र की मौत हो गई है। वहीं म्रतक युवक शाहदरा का रहने वाला है। जो B.Ed की परीक्षा देने के लिए शामली आया हुआ था। शामली में लगभग 16 घंटों से लगातार बारिश हो रही है। जिस कारण से जगह-जगह सड़कों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। वहीं छात्र अपने चाचा के घर से परीक्षा देने के लिए जा रहा था। जहां सड़क के किनारे लगे विद्युत विभाग पोल में करंट दौड़ने के कारण रास्ते में भरे पानी में भी करंट दौड़ आया। वहीं निलिश नाम का यह छात्र इस करंट की चपेट में आ गया।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सभी परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल हो रहा है। इस घटना से जिले में सनसनी फैली हुई है।

दरअसल शामली में पिछले लगभग 16 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। जिस कारण सड़को पर जगह-जगह जल भरा हुआ है। वहीं जलभराव की स्थिति के कारण सड़क किनारे लगे लोहे के पोल में बिजली का करंट भी दौड़ रहा है। वहीं आज सुबह बिजली के करंट से B.Ed के एक छात्र की मौत हो गयी है।

मृतक छात्र की तस्वीर 


 बताया जा रहा है कि छात्र निलिश शाहदरा का रहने वाला है। वहीं निलिश बीती रात अपने चाचा के घर पर रुका था और आज सुबह वह घर से B.Ed की परीक्षा देने के लिए गया था। जैसे ही वह सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्यपुरी के पास पहुंचा तो सड़क किनारे लगे विद्युत विभाग के खंभे में करंट दौड़ गया। जिस कारण से सड़क पर भरे हुए पानी में भी करंट आने के कारण छात्र निलिश भी उसकी चपेट में आ गया। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्युत सप्लाई बंद कराते हुए छात्र को उठाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया है।


फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही में जुट गई है। वहीं बिजली के करंट से छात्र की मौत पर परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। शामली में 16 घंटों से हो रही बारिश से युवक को करंट लगने से मौत हो गई।

Tags:    

Similar News