Baghpat News: उत्तराखंड में 60 से अधिक सीट जीतेगी भाजपा, बोले त्रिवेंद्र, कृषि कानून राष्ट्रहित में लिए गए वापस

Baghpat News: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कृषि कानून किसान हित में लाया गया था और राष्ट्रहित के लिए वापस करने का निर्णय लिया गया है ।

Report :  Paras Jain
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-11-20 13:54 GMT

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत (District Baghpat) पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat, former Chief Minister of Uttarakhand) ने कहा कि उत्तराखंड (Uttarakhand) में सियासी और प्राकृतिक मौसम बढ़िया चल रहा है। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह बातें दोघट थाना क्षेत्र (Doghat police station area) में एक मांगलिक कार्यक्रम में कहीं जहां पर शामिल होने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव (Assembly elections) लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड में मुख्यमंत्री बदलने का निर्णय बेहतर बदलाव के लिए लिया गया। कृषि कानून किसान हित में लाया गया था और राष्ट्रहित के लिए वापस करने का निर्णय लिया गया है ।

कांग्रेस आपस में लड़ रही है- त्रिवेंद्र सिंह रावत

उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस (Uttarakhand Congress) आपस में लड़ रही है और भाजपा का कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर अपना काम कर रहे हैं। उत्तराखंड में अब की बार 60 से अधिक भाजपा सीट जीतेगी।  उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का कहना है कि उत्तराखंड में कांग्रेस आपस में लड़ रही है और भाजपा कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम कर रहें हैं। तीन कृषि कानून वापिस लिए जाने के मसले पर उन्होंने कहा कि कृषि कानून किसानों के हक में थे और हक में हैं और जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम किसानों को समझा नहीं पाए कि कृषि कानून किसानों के हक में हैं। इसलिए राष्ट्रहित में इन कानूनों को वापस लिया गया है।

बागपत के दोघट थाना क्षेत्र में एक मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे त्रिवेन्द्र सिंह रावत का कहना है कि धामी के नेतृत्व मे ही अगला विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उत्तराखंड की सियासी और प्राकृतिक मौसम को उन्होंने बढ़िया बताया है। उन्होंने ये भी दावा किया है कि उत्तराखंड में इस बार बीजेपी साठ से ज्यादा सीटें जीतेगी। हालांकि कई ऐसे सवाल भी थे, जिनके वो साफ-साफ जवाब नहीं दे पाए और बातों को घुमाते हुए नज़र आये। कुल मिलाकर त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह संकेत देने का प्रयास किया कि उत्तराखंड भाजपा में नेतृत्व को लेकर कोई मतभेद नहीं है। पूरी पार्टी चुनाव के लिए एकजुट है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News