Birjendra Malik Shamli: आप की सरकार बनी तो फ्री बिजली, फ्री पानी, शामली में बृजेंद्र मलिक का जनता से वादा

मामला जनपद शामली के सदर सीट का है जहां पर आम आदमी पार्टी के घोषित प्रत्याशी बृजेंद्र मलिक गांव-गांव घूमकर 2022 के चुनाव में वोट डालने की अपील कर रहे हैं।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-14 13:23 GMT

Birjendra Malik Shamli: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने अपना वर्चस्व बढ़ाने के लिए और बीजेपी को मात देने के लिए शामली विधानसभा के प्रत्याशी बृजेंद्र मलिक (AAP Leader Birjendra Malik)अपनी वोट बढ़ाने के लिए गांव-गांव में रिपोर्ट कार्ड बना रहे हैं, जिसमें आम आदमी को आम आदमी पार्टी द्वारा बिजली फ्री, किसानों के ट्यूबेल कनेक्शन फ्री में देने का वादा कर रहे हैं और आने वाले 2022 के चुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील गांव गांव जाकर लगातार कर रहे हैं !

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के सदर सीट का है जहां पर आम आदमी पार्टी के घोषित प्रत्याशी बृजेंद्र मलिक गांव-गांव घूमकर 2022 के चुनाव में वोट डालने की अपील कर रहे हैं। सभी पार्टियों ने 2022 विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। वहीं आम आदमी पार्टी भी यूपी में चुनाव लड़ने के लिए अपने सभी जिलों पर प्रत्याशी उतारने जा रही है।

शामली के बृजेंद्र मलिक की जनता से अपील 

शामली विधानसभा आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी बृजेंद्र मलिक अपने कार्यकर्ताओं के साथ लगातार गांव में भ्रमण कर रहे हैं और लोगों को समझा रहे हैं कि जहां दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने बिजली फ्री पानी फ्री और चिकित्सा फ्री शिक्षा फ्री कर रखी है, वहीं इस बार 2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी उत्तर प्रदेश की जनता को यह सब चीजें देने का वादा कर रही है और शामली की जनता से अपील कर रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर उसको विजयी बनाएं।

शामली विधानसभा के आधे से ज्यादा गांव में आम आदमी पार्टी द्वारा ज्यादा से ज्यादा घूम कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है और आम आदमी पार्टी के विकास कार्यों को जो दिल्ली में हुए हैं उनको गिनाया जा रहा है, ऐसे ही जीतने पर यूपी में भी विकास किया जाएगा।

घर-घर 200 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। किसानों को ट्यूबवेल के कनेक्शन दिए जाएंगे और आम जनता और उनके बच्चों को शिक्षा फ्री दी जाएगी और जो स्वास्थ्य विभाग है उनकी जगह जगह पर क्लीनिक खोले जाएंगे और हॉस्पिटलों की सुविधाएं दी जाएंगी जिसमें कोई पैसा नहीं लगेगा।

आम आदमी पार्टी शामली विधानसभा के प्रत्याशी विजेंद्र मलिक का कहना है कि हम आम जनता को यह संदेश देना चाहते हैं कि दिल्ली दूर नहीं है, दिल्ली के पास से सटा हुआ यह शामली जिला है, जहां पर आम आदमी पार्टी जैसे दिल्ली में विकास किया है और आम जनता को जो वहां पर सुविधाएं दी गई हैं वो यहां भी दी जाएंगी।

आम आदमी पार्टी यह सुविधाएं देने के लिए तैयार 

जैसे पानी फ्री है, बिजली फ्री है, चिकित्सा फ्री है और शिक्षा फ्री है। तो हम यह सारी चीज अब यूपी में देना चाहते हैं इसके लिए हम लोगों को जागरूक कर रहे हैं। अगर किसान अपने गांव को डेवलप करना चाहता है और यह सुविधा अगर उसको मिल रही है तो आने वाली पीढ़ियों के लिए यह बहुत अच्छा कार्य है क्योंकि यह जो आम आदमी पार्टी है। यही इन चीजों को फ्री दे सकती है केवल एक ही पार्टी ऐसी पार्टी है, जो आम आदमी पार्टी है।

शिक्षा और बिजली हमारे सबसे बड़े मुद्दे रहेंगे क्योंकि हमने दिल्ली में भी फ्री करके दिखाया है और अब हम यूपी में भी करने जा रहे हैं जो घरेलू कनेक्शन है उन पर 300 यूनिट बिजली फ्री रहेगी और जो यूपी में किसान है। वह जो दुखी है उनके लिए हम ट्यूबवेल के कनेक्शन फ्री देंगे, जिससे किसानों को फायदा होगा क्योंकि जिस तरीके से मान कर चलें बिजली फ्री मिलेगी, स्वास्थ्य सेवाएं फ्री मिलेंगी, पानी फ्री मिलेगा और भी बहुत सी चीज है जो फ्री मिलेंगी इससे क्या होगा फ्यूचर सिक्योर होगा। लोग अपने पैसे बचा पाएंगे। इन चीजों में पैसा बहुत लगता है।

आने वाली पीढ़ी को सिक्योर करने के लिए आम आदमी पार्टी यह सुविधाएं देने के लिए तैयार है क्योंकि साल भर में लगभग 100000 का खर्चा होता है जो स्वास्थ्य विभाग, बिजली विभाग, पानी इसमें चला जाता है लेकिन हम खासकर जब आदमी बुजुर्ग होता है तो सोचता है कि खर्चा कम से कम हो क्योंकि बच्चों को सिक्योर करना पड़ता है। लोगों के एक लाख रुपये बचेंगे जो उनके भविष्य में या आने वाले समय में बच्चों के काम आएंगे।

Tags:    

Similar News