Shamli: भाजपा उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ निकली रालोद की भाजपा विरोधी रोजगार यात्रा

रालोद नेताओं ने सैकड़ों युवाओं के साथ बाइक पर सवार होकर रोजगार यात्रा रैली निकाली। इस दौरान यात्रा रैली को रालोद नेता प्रसन्न चौधरी व राव वारिस ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Report :  Pankaj Prajapati
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-12-19 10:09 GMT

रालोद की रोजगार यात्रा रैली

Shamli : शामली जनपद में रालोद नेताओं ने सैकड़ों युवाओं के साथ बाइक पर सवार होकर रोजगार यात्रा रैली निकाली। इस दौरान यात्रा रैली को रालोद नेता प्रसन्न चौधरी व राव वारिस ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही रालोद नेताओं ने बीजेपी पर युवाओं को रोजगार न देने का आरोप लगाया। इस दौरान रैली जनपद के विभिन्न गांवों व कस्बों से होते हुए कांधला कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर पहुंची जहां पर रालोद नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रैली का समापन किया।

शामली जनपद में रालोद के द्वारा भाजपा विरोधी रोजगार यात्रा निकाली गई। रोजगार यात्रा जनपद के थाना भवन से होते हुए जनपद के विभिन्न कस्बों व गांवों से होकर कांधला दिल्ली बस स्टैंड पर पहुंची। जहां पर रोजगार यात्रा रैली में शामिल रालोद नेताओं सहित युवाओं ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।

युवाओं को रोजगार देने का वादा

इस दौरान रालोद नेता पूर्व विधायक राव वारिस ने कहा रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी के निर्देश पर युवाओं को जागरूक करने के लिए रोजगार यात्रा निकाली गई है और कहा कि भाजपा नेता खोखले वादे करते हैं। भाजपा ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था मगर प्रदेश में करोड़ों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। भाजपा के पास विकास के कोई भी मुद्दे नहीं हैं।

इस दौरान रालोद नेता प्रसन्न चौधरी ने कहा कि रालोद ने भाजपा विरोधी रोजगार यात्रा निकाली है, जिससे युवाओं को संदेश देना है कि भाजपा सरकार केवल धर्म की राजनीति करती है। उसके पास विकास का कोई भी मुद्दा नहीं है, जब युवा रोजगार मांगते हैं तो भाजपा सरकार उन पर अपनी पुलिस से युवाओं पर लाठियां फटकारती है। इस बार भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकना है और इसका जड़ से सफाया करना है इस दौरान युवा रोजगार रैली में सैकड़ों युवाओं ने बाइक पर सवार होकर रोजगार यात्रा रैली निकाली।

रालोद नेता प्रसन्न चौधरी का कहना है कि भाजपा सरकार ने युवाओं से वादा किया था कि सरकार आने पर दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा क्या भाजपा सरकार ने रोजगार दिया अभी एक टेस्ट हुआ था उसका पेपर भी लिख हो गया था।

रोजगार मांगने वाले युवाओं ने जब उन्होंने रोजगार मांगा तो उन पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और जो यह युवा हैं यह सारे कट्ठा होकर बीजेपी सरकार को 2022 के विधानसभा चुनाव में करारा जवाब देंगे और इस सरकार को उखाड़ कर फेंक देंगे जो पेपर लीक करवाने वाला है वह भी भारतीय जनता पार्टी विधायक का भाई है, सरकारी दलाल है।

Tags:    

Similar News