मोहसिन रजा ने मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड पर कही बड़ी बात, आतंकी संगठन से की तुलना

पीएफआई को करोड़ों की फंडिंग किए जाने के मामले में ईडी के हाथ अहम सबूत लगे हैं। जिस पर योगी सरकार के मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा आक्रमक भूमिका में आ गए हैं। आज उन्होंने कहा कि सिमी एक आतंकी संगठन है, यही लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग के सदस्य हैं।

Update: 2020-01-27 11:39 GMT

अमेठी: पीएफआई को कई सौ करोड़ फंडिंग में कांग्रेस नेताओं समेत कई एक का नाम सामने आने के बाद सियासत गर्मा गई है। जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने सोमवार को विपक्षी दलों पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि पीएफआई हो या आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड हो इसी में उस विचारधारा के लोग बंटे हुए हैं जो सिमी में थे।

पीएफआई केरला से चलकर उत्तर प्रदेश में आकर अभी चंद दिन पहले आपने देखा उपद्रव किया, इसका खुलासा हमारी सुरक्षा एजेंसियों ने ही तो किया। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, मायावती और पश्चिम बंगाल की सत्ता रूढ़ पार्टी को जवाब देना होगा।

ये भी देखें : बंद कमरे में झंडारोहण: राष्ट्रीय ध्वज को कैद कर चलता बना स्टाफ

सिमी एक आतंकी संगठन है

दरअसल, पीएफआई को करोड़ों की फंडिंग किए जाने के मामले में ईडी के हाथ अहम सबूत लगे हैं। जिस पर योगी सरकार के मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा आक्रमक भूमिका में आ गए हैं। आज उन्होंने कहा कि सिमी एक आतंकी संगठन है, यही लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग के सदस्य हैं। यही लोग हैं जो देश में अराजकता और उपद्रव फैलवाते हैं।

कुछ राजनैतिक पार्टियां अपने वोट बैंक के लिए संरक्षण देती हैं

इनको हिंदुस्तान की कुछ राजनैतिक पार्टियां अपने वोट बैंक के लिए संरक्षण देती हैं ये बड़े शर्म की बात है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, मायावती और बंगला की सत्ता रूढ़ पार्टी को जवाब देना होगा।

ये भी देखें : भाजपा-कांग्रेस-आप में मचा घमासान: शाहीन बाग पर दिए ऐसे बयान

उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस को तो इसलिए जवाब देना होगा के कांग्रेस के जो पूर्व अध्यक्ष थे वो अमेठी छोड़कर केरला चले गए चुनाव लड़ने के लिए। और अब केरला से इस तरह की चीजें निकलकर सामने आ रही हैं तो क्या चाहते हैं ये देश के अंदर? देश हित में आए, अपने निजी स्वार्थ के लिए देश को आतंकवाद के हवाले मत कीजिए। मोदी और शाह के नेतृत्व में देश की एजेंसियां सतर्क हैं, हम देश की सुरक्षा भी करेंगे और ऐसे लोगों का हम पर्दाफाश भी करेंगे।

Tags:    

Similar News