Pilibhit News: गन्ने से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार को रौंदा, महिला समेत दो बच्चों की दर्दनाक मौत

Pilibhit News: पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल बाइक चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2023-11-27 08:48 GMT
घटनास्थल की तस्वीर (Newstrack)

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में बीती रात गन्ने से लदे ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार महिला सहित उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं बाइक चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। ये दर्दनाक सड़क हादसा थाना न्यूरिया क्षेत्र स्थित टनकपुर मझोला मार्ग हुआ है। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया है।

पीलीभीत में लगातार हो रहे हादसे

बता दें कि गन्ना एवं चीनी मिल राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार के ग्रह जनपद पीलीभीत में परिवहन विभाग, ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे है  बीते एक हफ्ते पहले ही ओवलोड वाहन से हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। उसके बाद रविवार देर शाम एक बार फिर गन्ने से ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार महिला और उसके दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल बाइक चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।  पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने फरार ट्रैक्टर चालक की भी तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News