इंटरसिटी के पायलट और गार्ड निलंबित, नहीं रुकी थी झारखंडी स्टेशन पर ट्रेन

रेलवे बोर्ड ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गाड़ी संख्या 15009 इन्टरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के मुख्य पायलट अखिलेश सिंह, सहायक पायलट जितेन्द्र कुमार और गार्ड एमएन खान को निलम्बित कर दिया। मामले की जांच के लिए रेलवे ने एक टीम गठित कर दी है और ट्रेन न रुकने के चलते यात्रा से वंचित यात्रियों का किराया वापस करने के भी आदेश दिए हैं।

Update: 2016-08-21 10:57 GMT

बलरामपुर: गोरखपुर-गोमतीनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस दोनों पायलट और गार्ड को निलंबित कर दिया गया है। रेलवे ने यह कार्रवाई 20 अगस्त को झारखंडी स्टेशन पर ट्रेन न रोके जाने पर की है। रेलवे ने ट्रेन से यात्रा के लिए खरीदे गए टिकटों की राशि भी वापस करने के आदेश जारी किए हैं।

गुजर गई ट्रेन, तकते रहे यात्री

-इंटरसिटी 19/20 अगस्त की रात को झारख॔डी स्टेशन पर नहीं रुकी थी जिसकी शिकायत रेलवे बोर्ड से की गई थी।

-नाराज यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा भी किया था और खबर मीडिया और सोशल मीडिया में सुर्खी बनी थी।

-रेलवे बोर्ड ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गाड़ी संख्या 15009 इन्टरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के मुख्य पायलट अखिलेश सिंह, सहायक पायलट जितेन्द्र कुमार और गार्ड एमएन खान को निलम्बित कर दिया।

जांच टीम गठित

-मामले की जांच के लिए रेलवे ने एक टीम गठित कर दी है और ट्रेन न रुकने के चलते यात्रा से वंचित यात्रियों का किराया वापस करने के भी आदेश दिए हैं।

-क्षेत्रीय उपमहाप्रबन्धक आलोक सिंह ने बताया कि झारखंडी को हाल्ट स्टेशन घोषित किया गया है और यहां इन्टरसिटी एक्सप्रेस का स्टापेज है।

Tags:    

Similar News