Firozabad News: दो महिलाओं से मंगलसूत्र लूट कर भागे लुटेरे, गिरफ्तार

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले में 22 फरवरी को अलग-अलग स्थानों से बाइक सवार लुटेरों ने मालगोदाम रेलवे स्टेशन व नेहा गेस्ट हाउस के पास दो महिलाओं से आभूषण लूट लिए थे।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2023-02-25 13:00 GMT

फिरोजाबाद: दो महिलाओं से मंगलसूत्र लूट कर भागे लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में 22 फरवरी को अलग-अलग स्थानों से बाइक सवार लुटेरों ने मालगोदाम रेलवे स्टेशन व नेहा गेस्ट हाउस के पास दो महिलाओं से आभूषण लूट लिए थे। पुलिस ने दोनों लुटेरों को सुभाष चौक के पास से दबोच लिया। पुलिस को लुटेरों के पास से लुटे हुए आभूषण बरामद कर लिए। पुलिस ने लुटेरों को जेल भेज दिया।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 22 फरवरी को स्टेशन स्थित माधोगज ओवर ब्रिज व मोहल्ला शम्भू नगर से बाइक सवार बदमाशों ने महिलाओं से आभूषण लूट लिए थे। उक्त मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक सवार बदमाश आभूषण को बेचने के लिए किसी का इंतजार कर रहे हैं।

सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया जबकि एक आरोपी पुलिस से बचकर भाग गया। अभियुक्तों ने पुलिस की पूछताछ में दोनों लूट की घटनाओं को स्वीकार किया। आरोपियों की तलाशी में दो मंगलसूत्र बरामद की। पुलिस की पूछताछ में शानू ने बताया कि दीपू ने पल्सर बाइक से मालगोदाम के सामने स्टेशन रोड पर एक महिला व शम्भू नगर से एक महिला के साथ लूट की थी। एसपी ग्रामीण ने बताया कि भागे हुए लुटेरे को तलाश किया जा रहा है। दीपू बहुत शातिर बदमाश है। उस पर एक दर्जन से अधिक मुकदमें भी दर्ज हैं।

पकड़े गए लुटेरों के नाम

पुलिस ने लुटेरों के नाम शानू पुत्र बंटी वर्मा निवासी वार्ड न 8 जग्गा चौराहा अम्बा थाना अम्बा जिला मुरैना मध्य प्रदेश, सूरज पुत्र ग्यादीन निवासी वार्ड 9 परताप कालोनी थाना अम्वा जिला मुरैना मध्य प्रदेश हैं। जबकि भागे हुए बदमाश का नाम दीपू पुत्र राधेश्याम निवासी हाल का पूरा अम्बा मुरैना है।

पुलिस ने लुटेरे से बरामद सामान

पुलिस को लुटेरों की तलाशी में एक दो मंगलसूत्र काले व सफेद के छोटे मोती लगे टूटी माला।

गिरफ्तार करने वाली टीम

लूट कांड का खुलाशा करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक हरवेन्द्र मिश्रा, उपनिरीक्षक अंकित मलिक, महेन्द्र सिंह, कॉन्स्टेबल सोनू कुमार, शिवशंकर हैं।

Tags:    

Similar News