कैंसर पीड़ित युवक ने की तीन शादियां, दो पत्नियों ने छोड़ा साथ, तीसरे की कर दी हत्या

कैंसर की बीमारी पता चलने पर पहली पत्नी छोड़कर चली गई थी। फिर आरोपी गुलफाम ने दूसरा निकाह किया। उससे एक बेटी पैदा हुई। कुछ समय बाद महिला अपनी बेटी को पति के पास छोड़कर चली गई थी।

Update: 2021-02-08 11:39 GMT
पुलिस के मुताबिक आरोपी बाल काटने की दुकान चलाता है, उसने तीन शादियां की हैं और वो कैंसर से पीड़ित है। आरोपी की पहली पत्नी को बच्चा पैदा नहीं हुआ।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी और बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये कि हत्या के बाद वह खुद पुलिस स्टेशन पहुंच गया और बोला साहब मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने अपनी पत्नी और बेटी का मर्डर किया है।

यह सुनते ही पुलिसवालों के होश उड़े गये। पुलिसकर्मी सीधे वारदात वाले स्थल की तरफ दौड़ पड़े। घटनास्थल पर उन्हें खून से सनी लाश मिली। शव कमरे के बिस्तर पर पड़ा था।

कैंसर पीड़ित युवक ने की तीन शादियां, दो पत्नियों ने छोड़ा साथ, तीसरे की कर दी हत्या(फोटो:सोशल मीडिया)

देश प्रदेश की भाजपा सरकार किसान विरोधी: पूर्व सपा प्रत्याशी यशपाल यादव

बाल काटने वाले शख्स ने की थी शादियां

पुलिस ने फौरन लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके बाद मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि आरोपी ने घरेलू विवाद के कारण इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी बाल काटने की दुकान चलाता है, उसने तीन शादियां की हैं और वो कैंसर से पीड़ित है। आरोपी की पहली पत्नी को बच्चा पैदा नहीं हुआ।

कैंसर की बीमारी होने का पता चलने पर वह अपने पति को छोड़कर चली गई थी। फिर आरोपी गुलफाम ने दूसरा निकाह किया। उससे एक बेटी पैदा हुई। कुछ समय बाद महिला अपनी बेटी को पति के पास छोड़कर चली गई थी।

कैंसर पीड़ित युवक ने की तीन शादियां, दो पत्नियों ने छोड़ा साथ, तीसरे की कर दी हत्या(फोटो:सोशल मीडिया)

युवक ने होमगार्ड को लगाई चपत, ATM कार्ड बदलकर खाते से निकाले 20 हजार

तीसरी पत्नी गर्भवती थी, चार साल की बेटी के साथ उसकी भी कर दी हत्या

करीब डेढ़ साल पहले आरोपी ने तीसरा निकाह किया। उसकी तीसरी पत्नी गर्भवती थी और रात के समय पति-पत्नी में किसी बात पर कहासुनी हुई। इसके बाद उसने गुस्से में पत्नी और चार वर्षीय बेटी की गला घोंटकर हत्या दी और सीधे थाने पहुंच गया।

इस प्रकरण में सीओ मंगल सिंह रावत का कहा कहना है कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचते ही दोनों शवों को कब्जे में लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर घटना की पड़ताल शुरू कर दी है।

मोदी-योगी को गाली देने वाला वन विभाग का कर्मचारी, ढाई लाख रुपये मांग रहा रिश्वत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News