Mirzapur News: बेटी की विदाई कराने पहुंचे थे ससुर, उठानी पड़ी दामाद की अर्थी

Mirzapur News: मिर्जापुर पुलिस लाइन में तैनात 27 वर्षीय आरक्षी सुमित कुमार गौतम को अचानक सीने में दर्द हुआ। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Update:2023-04-16 02:57 IST
मृतक आरक्षी सुमित कुमार गौतम: Photo- Newstrack

Mirzapur News: मिर्जापुर पुलिस लाइन में तैनात 27 वर्षीय आरक्षी सुमित कुमार गौतम को अचानक सीने में दर्द हुआ। उसने अपने साथियों को बताया। लोग अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक जौनपुर, थाना मछली शहर के परशुपुर गांव का रहने वाला था। जवान के मौत की खबर लगते ही विभागीय जन गमगीन हो गए।

क्या है पूरा मामला-

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के पुलिस लाइन में तैनात जौनपुर निवासी सुमित कुमार गौतम पुत्र शिव प्रकाश गौतम की वर्तमान नियुक्ति पुलिस लाइन में थी। शनिवार को सुबह वह नहाने गया। करीब 10 बजे उसे अचानक सीने में दर्द हुआ। इस बात की जानकारी अपने साथियों को दी। उसे तत्काल इलाज के लिए मंडलीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया, इलाज के दौरान आरक्षी का निधन हो गया।

मृतक आरक्षी सुमित कुमार गौतम वर्ष 2019 में पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर भर्ती हुए थे। जवान के निधन की खबर सुनते ही पुलिस लाइन में मातम पसर गया। हादसे की जानकारी उसके परिजनों को दिया गया, परिजन जौनपुर से चलकर मंडलीय चिकित्सालय पहुंचे, परिजनों के सामने पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आरक्षी की मौत से परिजनों में कोहराम

जानकारी के लिए बता दूं कि 3 मार्च को आरक्षी की लाइन बाजार में श्रवण कुमार की बेटी से शादी हुई थी। पत्नी घर पर पति का इंतजार कर रही थी, लेकिन सुमित गौतम के मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। सुमित के ससुराल वाले सुमित की पत्नी की विदाई कराने सुमित के घर पर आए थे। आज ही सुमित के पत्नी की विदाई होनी थी, लेकिन मिर्जापुर पुलिस लाइन से सुमित के घर बीमार होने की खबर पहुंची। जिसके बाद पूरा परिवार एक ही गाड़ी में बैठ कर बेटे को देखने मिर्जापुर मंडलीय चिकित्सालय पहुंचे, लेकिन बेटे का शव देख मूर्छित हो गए। परिवार का विलाप देख अस्पताल में खड़े सभी लोग रोने लगे।

Tags:    

Similar News