गर्भवती से गैंग रेप और पिटाई के बाद गर्भपात, सपा नेता के दबाव में पुलिस

शौच के लिए गई गर्भवती के साथ गांव के ही दबंगों ने गैंग रेप किया। पीड़ित परिवार ने थाने में दबंगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखानी चाही तो पुलिस ने दुतकार कर भगा दिया। थाने से लौटते समय दबंगों ने पीड़िता और परिवार को इतना पीटा कि गर्भवती को गंभीर हालत में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसका गर्भपात हो गया। दबाव का आरोप

Update: 2016-08-29 15:08 GMT

कानपुर: दबंगों ने एक गर्भवती के साथ गैंग रेप किया। शिकायत के लिए परिवार के साथ पीड़िता थाने पहुंची, तो पुलिस ने भगा दिया। थाने से लौटते समय दबंगों ने पीड़िता और उसके परिवार को बुरी तरह पीटा। महिला का गर्भपात हो गया और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो पीड़ित परिवार एसएसपी के पास पहुंचा। आरोप है कि सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के नेताओं के दबाव में पुलिस रिपोर्ट नहीं दर्ज कर रही है।

रेप और पुलिस की दुतकार

-पीड़ित परिवार महाराजपुर थाना इलाके का निवासी है।

-बीती 24 अगस्त को शाम ढले शौच के लिए गई गर्भवती के साथ गांव के ही दबंगों ने गैंग रेप किया।

-पीड़ित परिवार ने थाने में दबंगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखानी चाही तो पुलिस ने दुतकार कर भगा दिया।

-थाने से लौटते समय दबंगों ने पीड़िता और परिवार को इतना पीटा कि गर्भवती को गंभीर हालत में काशीराम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसका गर्भपात हो गया।

दबाव का आरोप

-पीड़िता के पति का आरोप है कि रेप के आरोपी एक सपा नेता की प्रॉपर्टी की देखरेख करते हैं, इसलिए पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

-आरोप है कि अब आरोपी पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

-सारे मामले पर एसएसपी शलभ माथुर ने जांच करके कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Tags:    

Similar News