जेल में शातिर क़ैदियों से मिलने पहुंच रहे लोगों पर पुलिस ऐसे रखेगी निगाहें

Update:2018-11-11 17:09 IST

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसपी अनुराग वत्स नें कमर कस ली है। अब यहां ज़िला जेल में क़ैदियों से मुलाकात को आनें वालों पर पुलिस को मुस्तैद किया है, जो गहन पड़ताल कर रही है, ख़ासकर गैंगेस्टर और शातिर अपराधियों से मुलाकात करने वालों पर पैनी निगाह रखखी जा रही है।

ये भी पढ़ें— कैबिनेट मंत्री के कार्यक्रम में भीड़ के बीच पहुंची गाय, बाल बाल बचे स्कूली बच्चे

चार संदिग्ध हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

जी हां, पुलिस नें अब अपराधियो पर निगाहे टेढ़ी करना शुरू कर दिया है। पुलिस कप्तान अनुराग वत्स के निर्देश पर हर दिन अपराधियो की धड़-पकड़ जारी है, वाहन चेकिंग से लेकर हिस्ट्रीशीटर बदमाशो पर पुलिस की पैनी नजर है। साथ ही ज़िले में जहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस अपराधियो पर निगाहे गड़ाये हुए है। सुल्तानपुर के जिला कारागार कैम्पस में

हिस्ट्रीशीटर अपराधियों से लेकर गैर जनपद के शातिर अपराधी जेल में हैं।

ये भी पढ़ें— डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान- राजभर हमें सलाह न दे

इसी क्रम में रविवार को अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिये जिला कारागार में एसपी के निर्देश पर पुलिस जांच पड़ताल को पहुंच गई। एकाएक पुलिस के पहुंचने से हड़कम्प मच गया। कोतवाली प्रभारी बेनी माधव त्रिपाठी के नेतृत्व में गभड़िया चौकी इंचार्ज अशोक कुमार सिंह, सीताकुंड चौकी इंचार्ज राघवेंद्र यादव कारागार में बंदी मिलाई के समय बाहर बंदियों से मिलने आये संदिग्ध लोगो की जाँच पड़ताल करना शुरू कर दिया। इसमें पुलिस को सफलता भी हासिल हुई, चार संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, और अब पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें— अबतक 25 : बहुत बदले शहरों-जिले के नाम, अब बदलेगा इस राज्य का नाम

Tags:    

Similar News