Hardoi News: हरदोई में मिले अज्ञात युवती के शव का मामला, युवती का कटा था प्राइवेट पार्ट

Hardoi News: हरदोई में गन्ने के खेत में मिली अज्ञात युवती के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के शव का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला है उसका प्राइवेट पार्ट कटा हुआ है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-01-05 10:38 GMT

हरदोई: गन्ने के खेत में मिले अज्ञात युवती के शव का पोस्टमार्टम युवती का कटा था प्राइवेट पार्ट

Hardoi News: दिल्ली में लड़की के साथ हुए मामले में अभी देश में तहलका मचा हुआ है इस बीच हरदोई में गन्ने के खेत में मिली अज्ञात युवती के शव (girl dead body found) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। अज्ञात युवती के शव का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला है उसका प्राइवेट पार्ट कटा हुआ है। हालांकि पुलिस का मानना है जंगली जानवरों ने युवती के शव के कई हिस्सों को खा लिया है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर युवती की मौत (murder of girl by strangulation) का कारण भी उल्लेख किया गया है जिसके बाद चर्चाओं का बाजार भी गर्म है।

दरअसल हरदोई के टडियावा गोपामऊ रोड पर एक ईंट भट्ठे के निकट चकरोट के किनारे गन्ने के खेत में युवती का शव पाया गया था।युवती का शव कई दिन पुराना है और उसके शव के कई हिस्सों को जानवरों ने भी खा लिया है।युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई गई थी वहीं एसपी ने मौके पर अधिकारियों के साथ पहुंचकर पड़ताल की और बताया था कि जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

गन्ने के खेत में मिला युवती का शव

सनसनीखेज घटना की जानकारी शनिवार को लोगों को उस वक्त हुई जब कुछ लोग गन्ने के खेत की तरफ पहुंचे थे। गन्ने के खेत में युवती का शव देख सनसनी फैल गयी थी।वही घटना की जानकारी पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद एसपी राजेश द्विवेदी एएसपी पश्चिमी दुर्गेश सिंह व सीओ हरियावां शिल्पाकुमारी भी मौके पर पहुंचकर पूरी घटना के बारे में जानकारी ली थी।

युवती का प्राइवेट पार्ट भी कटा हुआ पाया गया

युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी जिससे उसके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया था। 72 घंटे की अवधि पूरी हो जाने के बाद जब युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो कई तथ्य चौंकाने वाले सामने आए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक युवती की गला दबाकर हत्या की गई थी साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट भी कटा हुआ पाया गया है। युवती कौन थी कैसे यहां आई थी इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

हालांकि क्षेत्र में लोग चर्चा कर रहे हैं युवती को कहीं से लाया गया था और यहां पर डाला गया था। फिलहाल अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह (Additional Superintendent of Police Durgesh Kumar Singh) ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:    

Similar News