Pratapgarh News: प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने किया आत्मदाह का प्रयास, घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

Pratapgarh News: पुलिस ने घायल युवती को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, आसपास के तमाशबीनों की भी भीड़ जुटी रही।

Update: 2023-02-01 13:25 GMT

Pratapgarh News (Newstrack)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने आत्मदाह का प्रयास करते हुए ब्लेड से गले पर वार कर लिया। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, आसपास के तमाशबीनों की भी भीड़ जुटी रही। लड़की ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया। घ

टना कंधई थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव निवासी शिवम मिश्रा पुत्र लालमणि मिश्रा करीब चार-पांच साल पहले इलाहाबाद पढ़ने के लिए गया था पढ़ाई के दौरान प्रयागराज अल्लापुर निवासी सिमरन से उसका संबंध चलने लगा। दोनों लगभग 3 साल लिविंग रिलेशनशिप में रहने लगे बात जब शादी तक आई तो युवक के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया तो सिमरन ने प्रेमी युवक शिवम मिश्रा, पिता लालमणि मिश्रा, बहन ज्योति मिश्रा, मां मालती मिश्रा, बड़े भाई शुभम मिश्रा गांव के अनुज मिश्रा, नीलम मिश्रा, सोना मिश्रा आदि लोगों पर प्रयागराज में मुकदमा लिखवाया तो प्रयागराज पुलिस ने मौके पर पहुंची शिवम मिश्रा को उठाकर जेल भेज दिया। बीच में दोनो की फिर सहमति बनी तो कोर्ट में शादी करने के लिए सहमति बन गई तो शिवम की जमानत हो सकी।

तहरीर मिलते ही होगी विधिक कार्रवाई -  थाना प्रभारी

आज सुबह लगभग 10 बजे सिमरन प्रयागराज से मिश्र का पुरवा गांव के घर पहुंचे और जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया। यह देख आसपास के लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने एक न मानी। प्रेमी सहित परिजनों ने प्रेमिका की पिटाई शुरू किए तो मारपीट की जानकारी मिलने पर कंधई थाने के प्रभारी एस एच ओ विनीत उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी व प्रेमिका दोनों को थाने उठा लाए। एसएचओ कंधई ने बताया कि इलाहाबाद से चलकर प्रेमी के घर आई है। प्रेमी के घर पर उसकी बहन की सगाई थी। किसी ने इस को जानकारी दे दी कि प्रेमी की सगाई हो रही है जिस बात से नाराज होकर आई थी दोनों को थाने लाया गया है।

बातचीत की जा रही है दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया। युवती के अनुसार शुभम मिश्रा के परिजन मेरे भाई को फोन से गाली गलौज करते थे। जहां आज मैं पहुंची थी समझाने के लिए तो मुझे उनके परिजनों ने पहले मारपीट और गाली गलौज किया। जिसके बाद थाने पर जाकर के मामले की शिकायत किया पुलिस वाले ने थाने पर शुभम मिश्रा के परिजन को बुलाए और फिर पैसा लेकर के छोड़ दिया। मैं रास्ते में जा रही थी कि शुभम मिश्रा आया और मुझसे लड़ाई झगड़ा करने लगा। पता नहीं क्या लिया था मेरा गला काट दिया यह लोग कह रहे हैं कि अपने आप से ही गला काटकर मुझे फसाना चाह रही है। प्रयागराज जिले के झूसी थाना क्षेत्र के रहने वाली है युवती। वहीं इस मामले में कंधई थाना प्रभारी विनीत उपाध्याय ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है फिलहाल अभी तक युवती के तरफ से कोई तारीख प्राप्त नहीं हुई है तहरीर मिलती है तो जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News