Umesh Pal Murder case: विधायक पूजा पाल को सताने लगा डर, सीएम योगी से करेंगी मुलाकात

Umesh Pal murder case: बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल ने भी जान को खतरा बताया है। उमेश पाल के घर पहुंची पूजा पाल ने खुद की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है।

Report :  Syed Raza
Update: 2023-02-26 02:14 GMT

सपा विधायक पूजा पाल (न्यूज नेटवर्क)

Umesh Pal Murder Case: बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल ने भी जान को खतरा बताया है। उमेश पाल के घर पहुंची पूजा पाल ने खुद की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है। पूजा पाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ से पूरे घटनाक्रम में सहयोग करने और आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। बसपा विधायक राजू पाल की पत्नी और सपा विधायक पूजा पाल मृतक उमेश पाल के घर पहुंची थी। यहां पर परिजनों को उन्होंने ढांढस बंधाया है। 

इस दौरान पूजा पाल ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी मे वे परिजनों के साथ हैं, हर संभव जो भी जरूरत होगी वह मदद करेंगी। हालांकि इस दौरान उमेश पाल के परिजनों से पूजा पाल की हल्की नोकझोंक भी हुई। लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरीके से समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। आपको बता दें कि दोपहर में पूजा पाल को लेकर मृतक उमेश पाल की पत्नी और परिवार के दूसरे सदस्यों ने बेहद गंभीर आरोप लगाया था। उमेश पाल के परिजनों ने सीधे तौर पर कहा था कि माफिया अतीक अहमद से मिलकर के पूजा पाल ने इस हत्याकांड की साजिश रची है।

वह भी इस घटनाक्रम में शामिल है। लेकिन अंतिम संस्कार से ठीक पहले पूजा पाल उमेश पाल के घर पर पहुंचती है। घटना के 24 घंटे बाद पहुंचने पर पूजा पाल ने कहा कि राजू पाल हत्याकांड की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने उन्हें सुरक्षा के लिहाज से घर से नहीं निकलने की बात कही थी। यही वजह है कि वह देर से यहां पर पहुंची है। पूजा पाल ने कहा कि उमेश पाल उनके परिवार के सदस्य थे, वह उनके पूरे परिवार के साथ हैं। 

उन्होंने पूरे घटनाक्रम में दोषियों पर कठोर कार्रवाई करने के साथ ही खुद की भी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है। पूजा पाल ने कहा कि राजू पाल हत्याकांड का ट्रायल अंतिम चरण में है। ऐसे में उनके सुरक्षा की जाए। क्योंकि उनकी जान को भी खतरा है। जिस तरीके से पूरी घटना को अंजाम दिया गया है, इससे साफ है कि आरोपियों में कानून का कोई खौफ नहीं है। उन्होंने राजू पाल हत्याकांड में जो लोग भी गवाह हैं उन सभी के लिए सुरक्षा की मांग की है।

Tags:    

Similar News