यूपी में मचा हड़कंप: एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, इलाके में फैली दहशत

प्रयागराज में गुरुवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गयी। मांडा थाना अंतर्गत बीती रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गयी।

Update: 2020-05-07 07:27 GMT

प्रयागराज: प्रयागराज में गुरुवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गयी। मांडा थाना अंतर्गत बीती रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। हत्या की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या

बताया जा रहा है कि मांडा के आधी गांव के रहने वाले नंदलाल यादव (55) उनकी पत्नी छबीला देवी (50) और बेटी पुत्री राजदुलारी (15) की बीती रात अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से धारदार हथियार से तीनों का गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद कमरे में रखा लोहे के बाक्सों की कुंडी टूटी व खुली हुई है और कमरे में सामान बिखरी पड़े हैं।

यह भी पढ़ें: विशाखापट्टनम में हाहाकार: जारी हुआ अलर्ट, 9 की हो चुकी है मौत

 

जांच में जुटी पुलिस

सुबह घटना पता चलने के बाद गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारियों ने पहुंच कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस घटना के हर पहलू पर अपनी जांच कर रही है क्योंकि इस घटना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है।

सोते वक्त गला रेतकर की हत्या

घटना के वक़्त नंद लाल यादव अपने घर से 100 मीटर की दूरी पर बाहर खेत में सो रहे थे। वहीं उनकी पत्नी छबीला देवी घर से बाहर घर के सामने कुछ ही दूरी पर सोई हुई थी और बेटी राज दुलारी घर के अंदर ही सो रही थी। जहां पर इन तीनों लोगों की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: बहादुर आदिवासी महिला: 6 नकस्लियों का अकेले किया सामना, सुने इनकी कहानी

गांव वालों ने घटना का किया विरोध

तिहरे हत्या कांड से गांव के लोगो में काफी नाराजगी है। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस वालों का विरोध करते हुए जिस वाहन से शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा था, उस वाहन को रोककर विरोध किया। साथ ही घटना स्थल पर जिलाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे।

CM योगी ने घटना की विस्तृत जांच करने के दिए निर्देश

इस घटना को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए निर्देश दिया कि जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक पुलिस अधिकारी मौके पर जाएं और घटना की विस्तृत जांच करें। उन्होंने ये भी कहा कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

यह भी पढ़ें: 1 लाख की बंपर छूट, Hyundai की कारों पर मिल रहा लॉकडाउन ऑफर

रिपोर्ट- मनीष वर्मा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News