Prayagraj News: ज्योति मौर्या और अलोक मौर्या विवाद मामला, पारिवारिक कोर्ट में पेश नहीं हुईं एसडीएम ज्योति

Prayagraj News: ज्योति के वकील ने हाजिरी माफी की कोर्ट में दी अर्जी, आलोक पारिवारिक अदालत में पेश हुए, पति आलोक से अलग होना चाहती हैं ज्योति।

Update:2023-07-11 18:42 IST
पारिवारिक कोर्ट में पेश नहीं हुईं एसडीएम ज्योति: Photo- Newstrack

Prayagraj News: एसडीएम पत्नी ज्योति मौर्या पर पति आलोक मौर्या ने गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गईं हैं। आलोक ने पत्नी ज्योति मौर्या से विवाद की असल वजह मनीष दुबे को बताया है। मनीष दुबे के खिलाफ आलोक की शिकायत पर बैठी जांच के बाद जहां एक तरफ कार्रवाई की तलवार लटकी है तो वहीं दूसरी तरफ आलोक मौर्या ने पत्नी ज्योति मौर्या से अपने संबंधों को लेकर बड़ा बयान दिया है। आलोक का कहना है कि ज्योति और उनके बीच 2010 से 2020 के बीच कोई दिक्कत नहीं थी, पूरा परिवार सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन अचानक मनीष दुबे की एंट्री के चलते उनके परिवार में बिखराव हुआ है। आलोक ने पत्नी ज्योति से विवाद की वजह को सीधे तौर पर मनीष दुबे को ठहराया है।

आलोक ने दावा किया है कि उनके पास पत्नी ज्योति और मनीष दुबे के बीच बातचीत के वीडियो मौजूद है, इसके अलावा अन्य बातें भी दोनों के बीच जो हुई हैं, उसके सबूत भी हैं। इसी को लेकर उन्होंने जब ज्योति मौर्या से बातचीत की तो उनके तरफ से विवाद खड़ा किया गया। उनके परिवार पर फर्जी आरोप लगाते हुए मुकदमे दर्ज कराए गए। आलोक का कहना है कि उन्होंने परिवार के बिखराव को रोकने की भी कोशिश की थी। लेकिन ज्योति मनीष दुबे के चलते उनसे लगातार दूरी बनाती गई। यही वजह है कि विवाद अब काफी आगे बढ़ चुका है।

आलोक- दो बच्चों के लिए अभी भी समझौता करने के लिए तैयार हैं

हालांकि आलोक का कहना है कि वह दो बच्चों के लिए अभी भी समझौता करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसके ज्योति को पहले सब कुछ ठीक करना होगा। आलोक ने ज्योति के प्रति सिंपैथी जताने वालों पर भी निशाना साधा। कहा, जिस मनीष दुबे के चलते हमारा परिवार बिखरा है, उसी मनीष दुबे की पत्नी भी अपने आप को ठगा महसूस कर रही है, उसकी पत्नी ने भी मनीष दुबे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ज्योति के प्रति सिंपैथी रखने वालों को मनीष दुबे की पत्नी के प्रति भी सिंपैथी रखनी चाहिए।

ज्योति मौर्य कोर्ट में नहीं हुई पेश

दरअसल ज्योति की तरफ से तलाक के लिए प्रयागराज कोर्ट में दाखिल अर्जी पर आज सुनवाई होनी थी। ज्योति और आलोक को कोर्ट ने पेश होने के लिए कहा था। हालांकि ज्योति आज कोर्ट नही आ सकी, उनकी तरफ से वकीलों ने हाजिरी माफी के लिए एप्लिकेशन दी। कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 18 अगस्त की तारीख तय की है। आलोक कोर्ट में अपने वकीलों के साथ पेश हुए थे। इस दौरान तलाक के लिए दाखिल ज्योति की अर्जी की प्रति उपलब्ध कराने के लिए उनके वकीलों ने कोर्ट में एप्लिकेशन भी दिया है। ताकि उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों का जवाब वह कोर्ट में दाखिल कर सकें।

Tags:    

Similar News