योगी सरकार को शर्मसार कर रही कछौना पुलिस, गर्भवती महिला को पीटा, हालत गंभीर

एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। चर्चा में रहने वाली हरदोई पुलिस ने  फिर पूरे प्रदेश की पुलिस को शर्मसार कर दिया है। पुलिस ने घर में घुसकर गुरुवार (4 जनवरी) को घर मे मौजूद परिजनों के साथ-साथ गर्भवती महिला को लात घुसो से पीट दिया जिस कारण महिला की हालत गंभीर बनी हुई।

Update:2018-01-04 20:11 IST

हरदोई: एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। चर्चा में रहने वाली हरदोई पुलिस ने फिर पूरे प्रदेश की पुलिस को शर्मसार कर दिया है। पुलिस ने घर में घुसकर गुरुवार (4 जनवरी) को घर मे मौजूद परिजनों के साथ-साथ गर्भवती महिला को लात घुसो से पीट दिया जिस कारण महिला की हालत गंभीर बनी हुई।

जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर एएसपी पूर्वी को शिकायती पत्र देकर कठोर कार्यवाही की मांग की है।

लगाई न्याय की गुहार

ताजा मामला यूपी के हरदोई का है, जहां पर कछौना थाना क्षेत्र के भीरी गांव में बीतीरात पुलिस ने रजनीश के घर में दविश देकर परिजनो को बुरी तरह से पीटा और साथ मे रजनीश की पत्नी अनीता के पेट पर लातघुसो से पिटाई कर दी। जिससे अनीता के गर्भ में पल रहे 7 माह के गर्भ को भी काफी चोटें आई है और हालत गंभीर बनी हुई है। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर आलाधिकारियों को पूरी बात बताकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता को दिया आश्वासन

एएसपी पूर्वी ज्ञानजंय सिंह ने पूरे मामले पर बताया कि महिला के घर से चोरी का सामान बरामद हुआ है। उसी दौरान महिला से मारपीट की घटना बताई गई है जिस संबंध में सीओ बघोली को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है। जांच में दोषी पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों के ऊपर कार्यवाही का आश्वासन भी पीड़िता को दिया है।

एएसपी पूर्वी ज्ञानजंय सिंह ने इस पूरे मामले में यह कहा है कि ग्राम में चोरी की वारदात में गिरफ्तारी के लिए इनके घर गई थी। इनके ही परिवार के एक यक्ति की गिरफ़्तारी भी हुई है। उसी दौरान अगर मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। पूरे इस मामले की जांच सीओ बघौली को सौंपी गई है और दोषी लोगों पर कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News