प्रिंसिपल ने रजिस्टर चोरी के आरोप में तीन छात्राओं को बेरहमी से पीटा, हंगामा

शाहजहांपुर में बेरहम प्रधानाचार्य की शर्मनाक करतूत सामने आई है। स्कूल का अटेंडेंस रजिस्टर गायब होने पर प्रधानाचार्य ने स्कूल की तीन  छात्राओं पर चोरी करने का आरोप लगा दिया। इतना ही नहीं चोरी का आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जब छात्राओं की की हालत बिगड़ने की खबर उनके घरवालों तक पहुंची तो परिजनों ने स्कूल मे पहुंचकर जमकर हंगामा काटा।

Update: 2019-02-12 12:05 GMT

शाहजहांपुर: यहां बेरहम प्रधानाचार्य की शर्मनाक करतूत सामने आई है। स्कूल का अटेंडेंस रजिस्टर गायब होने पर प्रधानाचार्य ने स्कूल की तीन छात्राओं पर चोरी करने का आरोप लगा दिया। इतना ही नहीं चोरी का आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जब छात्राओं की की हालत बिगड़ने की खबर उनके घरवालों तक पहुंची तो परिजनों ने स्कूल मे पहुंचकर जमकर हंगामा काटा।

मौके पर सीओ सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट और कोतवाल समेत भारी पुलिस बल पहुंच गया। वहीं एबीएसए ने आरोपी प्रधानाचार्य को निलंबित करने के लिए लिखा है, साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...शौचालय न होने से शाहजहांपुर के इस गांव में टूट जाती है शादी

ये है पूरा मामला

थाना चौक कोतवाली के मोहल्ला किला स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय मे आज जमकर हंगाटा काटा गया है। स्कूल की प्रधानाचार्या पूर्णिमा रस्तोगी ने स्कूल में पढ़ने वाली छठी क्लास की 12 वर्षीय छात्रा मुस्कान, 12 वर्षीय छात्रा इरम, और छात्रा अल्तमस पर अटेंडेंस रजिस्ट्रर चोरी करने का आरोप लगा दिया। सुबह जब प्रधानाचार्या को अटेंडेंट रजिस्ट्रर नही मिला उसके बाद स्कूल मे प्रधानाचार्या ने जमकर तीनों छात्राओं को पीटा। पिटाई से छात्राओं की हालत बिगड़ी तो इसकी सूचना परिजनों को मिली।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: चीनी मिल के निरीक्षण में मिली व्यापक खामियां, डीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

स्कूल पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। इसी बीच आरोपी प्रधानाचार्या स्कूल से चली गई। हंगामे की खबर लगते ही मौके पर सीओ सिटी, सिटी मजिस्ट्रेट और इंस्पेक्टर कोतवाली समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। हालांकि इस दौरान एबीएसए सुरेश चंद्र ने मौके पर पहुचकर छात्राओं के बयान लिए और उसी के आधार पर आरोपी प्रधानाचार्या के खिलाफ निलंबित करने के लिए लिख दिया। साथ ही इस मामले की जांच एबीएसए करने के बाद रिपोर्ट बीएसए को सौपी जाएगी। जिसके बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार का कहना है कि शिकायत मिलने पर स्कूल पहुंचकर छात्राओं के परिजनों को शांत करा दिया है। तहरीर मिल गई है। इस घटना की जांच एबीएसए करेंगे और रिपोर्ट बीएसए को सौपेंगे।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुरः प्रेमिका की चाहत में पहले बना भक्त फिर बन गया चोर

Tags:    

Similar News