पंचायत चुनाव टालने के लिए कह रह लोग, पोल में जानिए जनता का मूड

48 घंटे पहले जारी किए गए पोल पर पंचायत के पहले चरण की वोटिंग खत्म होने के बाद तक लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है।

Written By :  Vijay Kumar Tiwari
Published By :  Shivani
Update: 2021-04-16 08:30 GMT

पंचायत चुनाव पोल (Photo -Newstrack)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के प्रकोप और चल रहे पंचायत चुनाव को लेकर न्यूज ट्रैक वेबसाइट ने लोगों की राय जानने के लिए एक पोल कराया था, जिसमें लोगों का मानना है कि पंचायत चुनाव जारी रखना आम जनता के हित में नहीं है। फिलहाल कोरोना की स्थिति को देखते हुए पंचायत चुनाव को टाल देना चाहिए।

48 घंटे पहले जारी किए गए पोल पर पंचायत के पहले चरण की वोटिंग खत्म होने के बाद तक लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें 79 प्रतिशत लोगों का कहना है कि चुनाव को स्थगित कर देना चाहिए। वहीं केवल 21 प्रतिशत लोग ऐसे हैं, जो चुनाव को जारी रखने की बात कह रहे हैं।



आपको बता दें कि इस समय राज्य में कोरोना की स्थिति काफी भयानक हो रही है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 22,439 नए संक्रमित मरीज मिलें हैं और 104 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के साथ यूपी में कोरोना के अब कुल एकिटव केस एक लाख 29, 848 हैं। वहीं कोरोना से अब तक 9480 की मौत हो चुकी हैं। 

मुख्यमंत्री ने रविवार को पूरे प्रदेश में लाॅकडाउन का आदेश दिया है। साथ ही कई कड़े प्रतिबंध लगा दिये हैं। बिना मास्क के पहली बार में पकड़े जाने पर 1 हजार रुपए जुर्माना देना पड़ेगा। दोबारा पकड़े जाने पर 10 गुना जुर्माना वसूला जाएगा।

Tags:    

Similar News