बस्ती में गृह मंत्री Amit Shah बोले, अभी उत्तर प्रदेश में कुछ बाकी है, मिशन 2022 में मांगा जनता का साथ

Basti News : गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अब यूपी का चुनाव सर पर आया है, मै आप को बताऊं कि योगी की सरकार में पूर्वांचल में माफिया नहीं दिख रहे हैं, यूपी से माफियाओं का लगभग सफाया हो गया है, यूपी को मुख्यमंत्री योगी ने दंगा व भय मुक्त कर दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-11-13 11:05 GMT

गृहमंत्री अमित शाह

Basti Mein Amit Shah: बस्ती जिले के शहीद सत्यावन स्टेडियम मे सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने केडीसी में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस अवसर उन्होंने कहा कि मैं 2016 में यहां बूथ सम्मेलन में आया था, और मैने यहां की जनता से कहा था कि, आप पूर्ण बहुमत की सरकार उत्तर प्रदेश में बनाइये। और आपने पूर्ण बहुमत की सरकार बनाया। आज यूपी के अंदर अनेक प्रकार के परिवर्तन दिख रहे है, और विकास के पथ पर यूपी आगे बढ रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने सभी सांसदों को खेल महाकुम्भ के आयोजन के लिये कहा है और आज मैने यहां का सांसद खेल महाकुम्भ देखा है, मैं भी सांसद हरीश द्विवेदी जैसा खेल महाकुम्भ शायद नहीं कर सकता।

यूपी को मुख्यमंत्री योगी ने दंगा व भय मुक्त कर दिया 

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अब यूपी का चुनाव सर पर आया है, मै आप को बताऊं कि योगी की सरकार में पूर्वांचल में माफिया नहीं दिख रहे हैं, यूपी से माफियाओं का लगभग सफाया हो गया है, यूपी को मुख्यमंत्री योगी ने दंगा व भय मुक्त कर दिया है।


योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में खेती, उद्योग चहुमुखी विकास के चरमसीमा पर चल रहा है, आज 36 हज़ार करोड़ किसानों का कर्ज यूपी सरकार ने माफ कर दिया। 80 हजार करोड़ का धान और गेंहूँ योगी सरकार ने खरीदने का काम अपने शासनकाल में किया। 45 किसान मंडियों को योगी सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है।

यूपी के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत 

अमित शाह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने 27 मंडियों को कंप्यूटाराइज किया है, चूंकि यूपी गन्ने का कटोरा कहा जाने वाला प्रदेश है और योगी सरकार ने नई-नई चीनी मिल लगाने का काम किया है, मोदी जी यूपी के सांसद हैं और यूपी के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं, मोदी जी ने अपना खजाना यूपी और पूर्वांचल के लिए पूर्ण रूप से खोल दिया।

चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना, या शौचालय हो सब में यूपी सबसे आगे है। इतना ही नहीं विद्युत कनेक्शन देने में यूपी नंबर वन है। हमारे प्रधानमंत्री ने यूपी के लिए बहुत कुछ किया है मोदी और योगी और बहुत कुछ करने के लिए आप लोगों का साथ चाहते हैं।

गृहमंत्री ने जाते जाते अपने सम्बोधन मे 2022 के मिशन की ओर जनता से साथ देने की अपील की। कहा कुछ और बाकी है जो करना है, इस जनसभा में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा मौजूद रहे। साथ ही बस्ती जनपद के पांचों विधायक व डुमरियागंज के सांसद भी थे।

Tags:    

Similar News