Ghazipur News: प्रेमी ने ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, शादी से किया था इनकार

Ghazipur Crime News: सिरफिरे आशिक ने सोमवार की शाम अपनी प्रेमिका की चाकू से हमला कर हत्या कर दी।

Written By :  Rajnish Mishra
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-12 06:53 GMT

शस्त्र पूजा के दौरान प्रधान ने की फायरिंग 

Ghazipur Crime News: प्यार तो दो दिलों को मिलाने के लिए होता जाता है। जो सच्चे आशिक होते है, वो अपनी प्रेमिका को खुश रखने के लिए क्या कुछ नहीं करते। लेकिन एक प्रेमी ही प्रेमिका का हत्यारा बन जाये तो इसे प्यार नहीं करेंगे। ऐसा ही एक मामला गाजीपुर (Ghazipur Today Crime) जनपद के नोनहरा थाने से सामने आया है। जहां एक युवक ने कथित रूप से अपनी प्रेमिका की इसलिए चाकू से वार कर हत्या कर दी क्योंकि वह अपने परिवार को छोड़ कर उसके साथ भाग कर शादी करने के लिए तैयार नहीं हुई। 

ये है पूरा मामला 

गाजीपुर (Ghazipur Hatyakand) जनपद के नोनहरा थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने सोमवार की शाम अपनी प्रेमिका (Ghazipur main premika ki hatya) की चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद अठवामोड़ चौकी पर जाकर सरेंडर कर दिया (aropi ne kiya surrender) इस संबंध में एसपी रामबदन सिंह (SP Rambadan Singh) ने बताया कि अठवामोड़ चौकी पर आकर एक युवक ने कहा कि मैने एक लड़की की हत्या की है क्योंकि मै उससे प्यार करता था। उसकी शादी की बात कहीं और चल रही थी, तब मैने कहा कि शादी से इंकार (ladki ne kiya shadi se inkar) कर दो तो उसने मना कर दिया। आज भी मैने फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया और कहा कि चलो भाग चलते हैं। लेकिन उसने भागने से भी इंकार कर दिया। तब मैने उसे चाकू मार दिया।

आरोपी ने बताई पूरी कहानी

लड़के की सूचना पर नोनहरा थानाध्यक्ष ने उस लड़के को लेकर मौके पर पहुंचे। जहां खून से लथपथ लड़की पड़ी थी। पुलिस युवती को अस्पताल लायी जहां डाक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। लड़के से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अभिषेक यादव (Aropi Abhishek Yadav) बताया। पूछताछ में अभिषेक यादव (aropi ne kabula apna gunah) ने बताया की मैं लड़की को पिछले चार सालों से जानता था और बात भी करता था। मैंने उससे शादी के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। सोमवार को लड़के ने खेत में बुलाकर युवती से भाग चलने को कहा, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News