Rakesh Tikait Video Viral : दिल्ली के जलभराव में लेट गए भाकियू किसान नेता, देखें राकेश टिकैत का अनोखा प्रदर्शन

Rakesh Tikait Ka Pradarshan : राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर पर जलभराव के विरोध में पानी में लेटकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Written By :  Shraddha
Update: 2021-09-11 14:16 GMT

राकेश टिकैत (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Rakesh Tikait Ka Pradarshan : किसानों के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का एक अनोखा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। यह प्रदर्शन इन्होंने गाजीपुर बॉर्डर (Ghazipur Border) पर भारी बारिश के बीच किया है। भारतीय किसान यूनियन नेता ने यह प्रदर्शन गाजीपुर बॉर्डर पर हो रहे जलभराव के विरोध में पानी में लेटकर किया है।

दिल्ली के कई इलाकों में बारिश ने लोगों को बेहाल कर रखा है। सड़कों पर तेज बारिश से जलभराव की समस्या आ रही है जिसकों लेकर यहां के स्थानीय लोग काफी परेशान चल रहे हैं। इसी बीच किसानों के मसीहा राकेश टिकैत का एक वीडियो ट्विटर पर जोरों से ट्रेंड हो रहा है। राकेश टिकैत इस वीडियो में गाजीपुर बॉर्डर पर पानी से लबालब सड़क पर लेटे नजर आ रहे हैं। 


राकेश टिकैत किसान कानून बिल के खिलाफ किसानों के साथ खड़े होने वाले वह नेता हैं जो किसानों की मांगों को लेकर सड़क पर उतरकर किसानों का समर्थन कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत में सभी ने राकेश टिकैत को सुना। जो उस महापंचायत का मुख्य चेहरा बने थे। जिनके कहने पर इस महापंचायत में सैकड़ों किसानों ने भाग लिया। 


Full View


राकेश टिकैत ने कहा 'यूपी ही नहीं देश बचाना होगा'

किसान नेता राकेश टिकैत ने मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत में किसानों के समर्थंन में कहा कि 9 महीने से यह किसान आंदोलन हो रहा है लेकिन सरकार ने इस मुद्दे पर बात बंद कर दी है। सरकार ने इस आंदोलन में जान गंवाने वाले सैकड़ों किसानों के लिए एक मिनट का मौन तक नहीं किया। उन्होंने कहा था कि देश में बड़ी मीटिंग करनी होगी सिर्फ मिशन यूपी ही नहीं देश बचाना होगा।


जानें कौन हैं राकेश टिकैत

राकेश टिकैत भारतीय किसान यूनियन संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं। इस संगठन के अध्यक्ष महेंद्र सिंह टिकैत के दूसरे बेटे नरेश टिकैत हैं। बता दें कि इनका संगठन उत्तर भारत में काफी सक्रिय है। राकेश टिकैत 2020 में कृषि कानून के विरोध में गाजीपुर बॉर्डर पर हुए धरना प्रदर्शन से काफी चर्चा में रहे हैं। इस समय किसान मसीहा बने हैं और किसानों के साथ सरकार के खिलाफ कई मोर्चों पर काम कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News