Jaunpur News: बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस पर किया हमला, दो गिरफ्तार

Jaunpur News: शहर कोतवाली क्षेत्र के शकर मंडी निवासी राजेश सेठ की सरायख्वाजा थाना क्षेत्र स्थित भकुरा मोड़ पर ऐश्वर्य ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-16 16:05 GMT

पुलिस के साथ मारपीट करते दबंग (फोटो:सोशल मीडिया)

Jaunpur News: जौनपुर जनपद में एक बार फिर अपराधियों के हौसले बुलंद हो गये है। अब बदमाश पुलिस पर भी सीधे दिनदहाड़े हमला करना शुरू कर दिये है। पुलिस के साथ मारपीट करने की घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां यह वीडियों सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के भकुरा मोड़ का है। यहां के एक अभूषण व्यवसायी ने पुलिस को सूचना दिया कि हमारी दुकान पर कुछ दबंग अपराधी आकर रंगदारी मांग रहे है, पैसा न देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। व्यवसायी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहंची तो बदमाशो ने पुलिस पर हमला बोल दिया। हालांकि पुलिस ने दो बदमाशों को आज सुबह देवकली मोड़ के पास से गिरफ्तार कर उन्हे हत्या के प्रयास सहित कई गम्भीर धाराओं में जेल भेज दिया अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। 

खबर है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के शकर मंडी निवासी राजेश सेठ की सरायख्वाजा थाना क्षेत्र स्थित भकुरा मोड़ पर ऐश्वर्य ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान है। फर्म के मालिक ने बुधवार की शाम 4:00 बजे डायल-112 की पुलिस को फोन पर जानकारी दिया कि दो बदमाश उसकी दुकान पर आकर धमकी देकर रंगदारी मांग रहे हैं,नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है । सूचना मिलने पर सिपाही राहुल सिंह, होमगार्ड अमित के साथ पहुंच पूंछताछ शुरू किया तभी इसी थाना क्षेत्र के देवकली गांव के निवासी बृजेश यादव पुत्र रमाशंकर यादव ,योगेंद्र यादव पुत्र मिट्ठू यादव निवासी

सरायख्वाजा एवं दो अन्य बदमाश  सिपाही का गला गमछे से कसकर पीटना शुरू कर दिया। सिपाही बार-बार खुद को बचाता रहा लेकिन बदमाश मारते रहे। बाद में बदमाश मारपीट कर फरार हो गये। पुलिस ने आभूषण कारोबारी के तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 383 ,504, 323, 504, 506, 353 ,307, भादवि व 7 सीएलए एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। 

पुलिस के साथ मारपीट करते दबंग 

आज पूर्वांचल विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज बृजेश गुप्ता ने बताया कि कांस्टेबल अली अहमद व धर्मेंद्र कुमार को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि अपराधी भागने की फिराक में हैं। तत्पश्चात पुलिस ने घेराबंदी कर सुबह वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय गेट के पास देवकली मोड़ से बदमाश बृजेश यादव तथा योगेंद्र यादव को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। अन्य आरोपितों की तलाश पुलिस कर रही है। सिपाही राहुल सिंह ने भी आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट करने का मुकदमा पंजीकृत कराया है।

Tags:    

Similar News