Kaushambi Crime News: ईट पत्थर से कूच कर युवक की हत्या, खेत में मिली खून से सनी लाश

Kaushambi Crime News: कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज पुलिस चौकी अंतर्गत कशिया पूर्व गांव निवासी अरबाज उम्र 19 वर्ष लगभग पुत्र इरफान अहमद गुरुवार की शाम 4:00 बजे घर से बाहर निकला था लेकिन देर रात तक वह वापस घर नहीं लौटा।

Report :  Ansh Mishra
Published By :  Monika
Update: 2021-10-08 07:19 GMT

Jalaun: ड्यूटी से घर लौट रहे होमगार्ड जवान की बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Kaushambi Crime News: कोखराज (Kokhraj) थाना क्षेत्र के कशिया पूर्व गांव में एक युवक की ईंट पत्थर से कूच कर हत्या (yuvak ki hatya) कर लाश को गांव के बाहर सरकारी स्कूल के बगल के खेत में फेंक दिया गया। सुबह जब ग्रामीण खेत की ओर जा रहे थे तो युवक की लाश (yuvak ki lash ) खेत मे पड़ी देखी। इस पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई, युवक की पहचान गांव के अरबाज पुत्र इरफान के रूप में हुई है। घटनास्थल पर ताश के पत्ते बिखरे मिले हैं। मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना और चौकी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। युवक की लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। समझा जा रहा है कि जुए के खेल में झगड़े पर हत्या करके फेंक दिया गया है।

घटनाक्रम के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज पुलिस चौकी अंतर्गत कशिया पूर्व गांव निवासी अरबाज उम्र 19 वर्ष लगभग पुत्र इरफान अहमद गुरुवार की शाम 4:00 बजे घर से बाहर निकला था लेकिन देर रात तक वह वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन अरबाज का कहीं पता नहीं चल सका शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर जा रहे थे, तो देखा कि सरकारी स्कूल के बगल में आरा मशीन वा लकड़ी टाल के पीछे खेत में अरबाज की रक्तरंजित लाश पड़ी है। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी।

जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर परिजनो के साथ ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मामले की सूचना मिलते ही कोखराज थानेदार मूरतगंज चौकी इंचार्ज भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया युवक की हत्या क्यों की गई है यह रहस्य बरकरार है

पूर्व की कई हत्याओं का नहीं हो सका खुलासा

कौशाम्बी कोखराज थाना क्षेत्र में कई हत्या की घटनाओं का खुलासा पुलिस वर्षों बीत जाने के बाद भी नहीं कर सकी है जिससे अपराधियों के मनोबल बढ़े हैं और आए दिन किसी न किसी की हत्या कर लाश फेक दी जाती है।

इसी तरह कोखराज थाना क्षेत्र के रोही रेलवे पुल के नीचे प्रेमी युगल की हत्या कर लाश रेल लाइन पर फेंक दी गई थी। आशंका जताई जा रही थी कि प्रेमी युगल पड़ोसी गांव के हैं लेकिन तत्कालीन पुलिस मामले में लीपापोती कर दी। वर्षों बीत जाने के बाद भी प्रेमी युगल की हत्या का खुलासा नहीं हो सका।

इसी थाना क्षेत्र के बालक मऊ गांव में बड़ी बेरहमी से चिकित्सक की हत्या कर दी गई थी 3 वर्ष बीत जाने के बाद भी चिकित्सक हत्याकांड का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है।

Tags:    

Similar News