Sant Kabir Nagar Accident: स्कूल से लौट रही मासूम को ट्रक ने रौंदा, घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

Sant Kabir Nagar: उत्तर प्रदेश के जनपद संत कबीर नगर के धनघटा थाना क्षेत्र में सड़क हादसा हो गया जिसमें रामजानकी मार्ग पर भाई बहन को ट्रक ने कुचल दिया। भाई की हालत गंभीर है। बहन ने मौके पर दम तोड़ दिया। स्कूल से पढ़कर लौट रहे थे भाई बहन। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है ।

Report :  Amit Pandey
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2021-11-12 22:14 IST

संत कबीर नगर घनघटा थाना क्षेत्र में सड़क हादसा 

Sant Kabir Nagar Truck Accident: यूपी के संत कबीर नगर जिले (Sant Kabir Nagar District) के धनघटा थाना क्षेत्र (Dhanghata police station area) में स्थित रामजानकी मार्ग पर स्कूल से लौट रहे भाई बहन को अनियंत्रित ट्रक ने रौद दिया। घटना में जहां बहन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं भाई गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस (up police) ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र में आने वाले राम जानकी मार्ग पर स्थित मलौली पेट्रोल पंप का है, जहां भैंसा खुर्द गांव के रहने वाले 9 वर्षीय अंशिका और 15 वर्षीय अनिल बाल विद्यालय प्रसादपुर में पढ़ाई करते थे।

रोज की बात छुट्टी होने के बाद दोनों भाई बहन एक साइकिल पर सवार होकर स्कूल से घर लौट रहे थे इसी दौरान धनघटा थाना क्षेत्र के रामजानकी मार्ग पर स्थित मलौली पेट्रोल पंप के पास दोनों भाई बहनों को अज्ञात ट्रक ने रौंद दिया।

मासूम अंशिका ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया 

घटना में जहां मासूम अंशिका ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया वहीं भाई अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक मासूम के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज, आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

घायल अनिल को जिला चिकित्सालय खलीलाबाद में भर्ती कराया। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया मासूम की मौत के बाद जहां पूरा परिजन गमगीन है वही बेटा भी जिंदगी और मौत की जंग ढूंढ रहा है।

पूरे मामले पर मलौली अस्पताल पर तैनात चिकित्सक जितेंद्र चौधरी ने बताया कि राम जानकी मार्ग पर ट्रक द्वारा दुर्घटना घटित हुई है जहां एक बच्ची की मौत हुई है वही एक बच्चा घायल हालत पर अस्पताल में लाया गया था जहां हालत गंभीर देख कर जिला चिकित्सालय खलीलाबाद रेफर किया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News