कोरोना के डर से क्वारनटीन सेंटर में लोगों को जानवरों की तरह दिया जा रहा खाना

यूपी के आगरा जिले के एक क्वारनटीन सेंटर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि क्वारनटीन सेंटर में रह रहे संदिग्धों के साथ जानवरों की तरह बर्ताव किया जा रहा है।

Update: 2020-04-27 12:24 GMT

आगरा: यूपी के आगरा जिले के एक क्वारनटीन सेंटर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि क्वारनटीन सेंटर में रह रहे संदिग्धों के साथ जानवरों की तरह बर्ताव किया जा रहा है।

उन्हें ठीक से खाने पीने को नहीं दिया जा रहा है। जिसको लेकर उन्होंने हंगामा कर दिया। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें किसी तरह समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।

दरअसल आगरा में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर मौजूद एक कॉलेज के हॉस्टल में क्वारनटीन सेंटर बनाया गया है। जहां पर कोरोना के संदिग्ध मरीजों को रखा गया है।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर प्लाज्मा डोनेट करेंगी, कोरोना से ठीक होने के बाद किया फैसला

क्वारनटीन किये गये लोगों को करना पड़ा बदइंतजामी का सामना

आरोप है कि मेडिकल स्टाफ ने खाने-पीने का सामान कोरोना के डर से सेंटर के गेट पर बाहर की तरफ सटाकर रख दिया। जिसे लेने के लिए क्वारनटीन किए गए लोगों को गेट से बाहर हाथ निकालकर सामान उठाना पड़ा।

ये बात यहां रह रहे लोगों को नागवार गुजरी और उन्होंने हंगामा कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद आगरा जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।अब इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

आगरा के डीएम पीएन सिंह ने बताया कि इस संबंध में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। सामने आई कमियों पर स्थल निरीक्षण किया गया है। सीडीओ को मामले की जांच सौंप दी गई है। वह खामियों की रिपोर्ट जल्द प्रेषित करेंगे।

यहां 6 स्वास्थ्यकर्मी आए कोरोना की चपेट में, मरीजों का आंकड़ा 128 के पार

Tags:    

Similar News