Panchayat By-Election: हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने प्रत्याशी को नामांकन से रोका, जमकर की फायरिंग

पुलिस की मौजूदगी में बेखौफ हिस्ट्रीशीटर बदमाश और उसके गुर्गो ने ग्राम वार्ड सदस्य उम्मीदवार को पर्चा दाखिल करने से रोकने की कोशिश की।

Reporter :  Narendra Singh
Reporter :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-06 14:11 GMT

हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने प्रत्याशी को नामांकन से रोका

Rae Bareli Panchayat by-election: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में हाल ही में सम्पन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हो गए लेकिन आज से शुरू हुई उपचुनाव की प्रक्रिया के पहले दिन ही हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने जिला प्रशासन द्वारा किये गए सुरक्षा के दावों की पोल खोल कर रख दी। पुलिस की मौजूदगी में बेखौफ हिस्ट्रीशीटर बदमाश और उसके गुर्गो ने ग्राम वार्ड सदस्य उम्मीदवार को पर्चा दाखिल करने से रोकने की कोशिश की।

रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के   में पंचायत उपचुनाव के नामांकन के दौरान उस वक्त हंगामा मच गया जब नीरज सिंह के गैंग के सदस्यों व हिस्ट्रीशीटर बदमाश बाबी सिंह और उसके गुर्गो ने मनचितपुर ग्राम सभा के वार्ड सदस्यों के नामांकन करने वाले उम्मीदवारों को पर्चा दाखिल करने से रोकने की जबरन कोशिश की जिसका कुछ प्रत्याशियों ने विरोध किया।

गुर्गो ने दहशत फैलाते हुए कई राउंड फायरिंग शुरू कर दी 

प्रत्याशियों के विरोध पर हिस्ट्रीशीटर बदमाश बॉबी सिंह और उसके गुर्गो ने दहशत फैलाते हुए कई राउंड फायरिंग शुरू कर दी और कुछ उम्मीदवार कर पर्चा फाड़ दिए। पंचायत चुनाव में दिनदहाड़े बवाल होने की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसडीएम सदर, अंशिका दीक्षित सीओ सिटी महिपाल पाठक सदर कोतवाल अतुल सिंह सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँची लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे।

सीओ सिटी महिपाल पाठक की माने तो बॉबी सिंह नाम के अपराधी पर प्रत्याशियों को धमकाने और फायरिंग की सूचना मिली थी जिस हमलोग मौके पर पहुँचे। प्रत्याशी को नामांकन से रोकने की कोशिश की जा रही थी लेकिन वह कामयाब नही हो सकी। फायरिंग की सूचना भी मिली थी लेकिन हमारे पास वीडियो में फायरिंग नही है। कानून व्यवस्था की कोई समस्या नही है।

Tags:    

Similar News