कांग्रेस को झटकाः इस नेता की हुई मौत, रिपोर्ट में निकले कोरोना पाजिटिव

उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता नजमुल हसन का स्वास्थ्य बीते एक सप्ताह से खराब चल रहा था।

Update: 2020-06-18 10:32 GMT
najmul hasan

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव की बुधवार देर शाम राजधानी लखनऊ के एसजीपीजीआई हास्पिटल में मौत हो गई। इस बीच आज मृतक कांग्रेस नेता की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कम्प मच गया। अब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी आगे की कार्यवाही में जुटे हैं।

बताया जा रहा है कि परिवार के लोग आज मृतक कांग्रेस नेता के शव को लेकर पैतृक आवास पर पहुंच रहे हैं। जहां कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अब शव को दफनाया जाएगा।

करोड़ों भारतीयों को होगा कोरोनाः यही है हर्ड इम्युनिटी, इसके भरोसे हैं हम

संजय गांधी हास्पिटल में कराया था भर्ती

सीएमओ डॉ. संजय कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के ऊंचाहार क्षेत्र के निवासी नजमुल हसन की बुधवार 17 जून की शाम एसजीपीजीआई लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता नजमुल हसन का स्वास्थ्य बीते एक सप्ताह से खराब चल रहा था। परिवार वालों ने उन्हें पहले राजधानी लखनऊ के वेदांता हास्पिटल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान हालत बिगड़ने पर परिवार के सदस्यों ने उन्हें संजय गांधी हास्पिटल में भर्ती कराया था।

निकला भगवान का घर: खुदाई से बाहर आया कुछ ऐसा, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग

पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़कर हुई 112

संजय गांधी में डाक्टरों ने उनका ब्लड सैंपल लेकर टेस्टिंग के लिए भेजा था। इसी दौरान कल शाम उनकी मौत हो गई। सीएमओ ने बताया कि गुरुवार सुबह एसजीपीजीआई से मेल पर कांग्रेस नेता की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि समस्त कागजी खाना-पूर्ति के बाद गुरुवार को परिजन वहां से शव लेकर पैतृक आवास पर आ रहे हैं। अब यहां कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मृतक के शव को दफनाया जाएगा। उन्होंने ये भी बताया कि उनके साथ मौजूद लोगों और परिवार के लोगों का सैंपल लेकर उन्हें क्वारैनटाइन किया जाएगा।

आपको बता दें कि जिले में कोरोना के कुल पाजिटिव केसों की संख्या 112 है। जिसमे 28 केस एक्टिव केस हैं। वही कांग्रेस नेता को लेकर कोरोना से मरने वालों की संख्या 2 से बढ़कर 3 हो गई है।

रिपोर्टर - नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

इतना सस्ता पेट्रोल-डीजल: इस राज्य में कीमत सबसे कम, वाहन चालक को राहत

Tags:    

Similar News