Raebareli sharab pite bandar ka video: ग्राहकों से छीनकर बन्दर पी जाता है शराब, दुकान के संचालकों ने अधिकारियों से गुहार

Raebareli sharab pite bandar ka video: रायबरेली में बंदर शराब की दुकान में आने वाले लोगों से शराब छीन लेता है। दुकान के संचालक ने इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-10-30 13:07 GMT

Raebareli: ग्राहकों से छीनकर बन्दर पीता शराब

Raebareli Sharab Pite Bandar Ka Video:आपने अभी तक धार्मिक स्थलों पर बंदरों द्वारा श्रद्धालुओं से सामान छीनते हुए देखा व सुना होगा लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे रायबरेली के उस बंदर की कारगुजारी जो शराब की दुकान में आने वाले लोगों से शराब छीन लेता है और गटक जाता है। दुकान के संचालक ने इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की। लेकिन अधिकारियों ने उसे यही सलाह दी कि उसे मार कर भगा दीजिए। मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद अब आबकारी विभाग (Excise Department) के अधिकारी वन विभाग (Forest department) से बंदर को पकड़वाने की बात कह रहे हैं।

बंदर के शराब की बोतल पीने से दुकानदार परेशान

मुंह में शराब की बोतल लगाकर शराब गटक जाने वाले इस बंदर से जिले के गौरा विकासखंड के अचलगंज में संचालित शराब दुकानदार खासे परेशान हैं। ये दुकान में आने वाले ग्राहकों से ये शराब छीन लेता है और उसे बड़े चाव से गटक जाता है। दुकानदार जब इसे भगाते है तो ये काटने के लिए दौड़ता है। परेशान दुकानदारों ने इसकी शिकायत विभाग के अधिकारियों से की है।

बंदर ने जीना हराम कर रखा है: सेल्समैन

दुकान के सेल्समैन श्याम सुंदर ने बताया कि इस बंदर ने जीना हराम कर रखा है दुकान के अंदर आकर शराब उठा लेता है और पी जाता है। ग्राहकों से भी शराब छीन कर पी जाता है। उच्च अधिकारियों से जब शिकायत की जाती है तो वह सुनते ही नहीं।

वन विभाग की मदद से बंदर को पकड़वाने का किया जा रहा प्रयास: जिला आबकारी अधिकारी

जिला आबकारी अधिकारी राजेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि वन विभाग की मदद से इस बंदर को पकड़वाने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही ग्राहकों को इस समस्या से निजात मिल जाएगी।

Tags:    

Similar News