Raebareli News: महज 6000 के लिए रिटायर्ड सुपरवाइजर की कर दी हत्या, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Raebareli: 6 हजार रुपये के लिए रिटायर्ड सुपरवाइजर की गला रेत कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Narendra Singh
Update:2022-11-22 16:00 IST

पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Raebareli News: रायबरेली में पिता पुत्र और भतीजे ने महज 6 हजार रुपये के लिए बुज़ुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या कर दी। यह तीनों इतने शातिर थे कि वारदात से पहले सीसीटीवी कैमरे की लोकेशन देखकर दोबारा उस रास्ते से गये जो कैमरे की जद से बाहर था। पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर को बेंज़ीन टेस्ट से खोला है। पुलिस ने हत्यारोपी पिता और भतीजे को हिरासत में ले लिया है जबकि पुत्र अभी फरार है। मामला शहर कोतवाली थाना इलाके के इंदिरा नगर कालोनी का है।

पुलिस ने छत्तीस घंटे के भीतर मर्डर का किया खुलासा

आंगनबाड़ी की रिटायर्ड सुपरवाइजर स्नेह कुमारी अकेली रहती थीं। बीती 19 तारीख को उन्ही के घर में स्नेह कुमारी का गला रेतकर मार डाला गया था। पुलिस ने छत्तीस घंटे के भीतर मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि महज एक फ़ोन कॉल से हत्यारोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दरअसल स्नेह कुमारी यहां अकेले रहती थीं। उनका बेटा परिवार समेत दिल्ली में रहता था। सीसीटीवी में मर्डर के संभावित समय पर जो लोग भी दिखाई दे रहे थे उन सब से पुलिस ने पूछताक्ष कर ली थी और बेनतीजा रही। ऐसे में पुलिस की खोजबीन में स्नेह कुमारी और उनकी बहू के बीच हुई आखिरी काल पुलिस के लिए सबसे बड़ी लीड बन गयी।

दअरसल स्नेह कुमारी ने बहू से कहा था कि बगल का प्लाट साफ कराने के लिए पाल ने नए मजदूर भेजे हैं इसलिए सुबह से माला भी नहीं कर पाई। पुलिस ने इसी वक्तव्य के आधार पर शहर भर के पाल नामक व्यक्तियों को खंगाल कर सब पर बेंज़ीन टेस्ट अप्लाई किया तो उसे कप्तान का पुरवा निवासी राम राज पाल पर सफलता मिल गई।

पुलिस ने पूछताछ में राजा रामपाल ने जुर्म कुबूला

पुलिस ने पूछताछ की तो राजा रामपाल ने जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि वह पहले भी स्नेह कुमारी के यहां काम कर चुका है। उसे अंदाज़ा था कि उनके पास आभूषण और नगदी होगी। इसीलिए जब स्नेह कुमारी ने काम के लिए कहा तो अपने ही बेटे और भतीजे को लेकर पहुंचा और सीसीटीवी बचाते हुए घटना को अंजाम दे दिया। हालांकि स्नेह कुमारी अपना सभी आभूषण लॉकर में रखती थीं इसलिए हत्यारोपियों के केवल छह हजार रुपये ही हत्थे लगे।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने राम राज पाल और भतीजे को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून आलूदा कपड़े बरामद कर लिए हैं। जबकि पुत्र विकास की तलाश जारी है। इस खुलासे में सबसे अहम कड़ी एसपी आलोक प्रियदर्शी और अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव सीओ सिटी वंदना सिंह व शहर कोतवाल की सुराग रस्सी से बड़ी सफलता मिली है।

Tags:    

Similar News