Raebareli News: भाजपा नेता की पिटाई से घायल कार्यकर्ता से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल

Raebareli News: रायबरेली में लोकसभा चुनाव के दिन सपा कार्यकर्ता जितेंद्र यादव की पिटाई के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। पूरी घटना का संज्ञान लेते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छ:ह सदस्यीय कमेटी बनाकर पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-12 15:07 GMT

सुनील सिंह साजन। Source- Social Media 

Raebareli News: रायबरेली में लोकसभा चुनाव के दिन सपा कार्यकर्ता जितेंद्र यादव की पिटाई के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। पूरी घटना का संज्ञान लेते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने छ:ह सदस्यीय कमेटी बनाकर पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर पूर्व मंत्री कमाल अख्तर के नेतृत्व में आज पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल पीड़ित के घर पहुंचा और घटना की जानकारी ली है।

यह था पूरा मामला 

मामला नसीराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत बारां गांव का था जहां लोकसभा चुनाव के दिन जितेंद्र यादव की बीजेपी नेता विशाल सिंह व उनके साथियों के द्वारा पिटाई कर दी गई थी। घटना में जितेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं मामला प्रकाश में आने के बाद इस पूरी घटना का संज्ञान लेते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री कमाल अख्तर, सुनील सिंह साजन, सरेनी विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह, बछरावां विधायक श्याम सुंदर भारती व सपा जिला अध्यक्ष इंजीनियर वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में टीम बनाकर मामले की जांच के लिए भेजी थी। पीड़ित के घर पहुंचे सपा नेताओं ने घटना की जानकारी लेते हुआ पीड़ित को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। साथ ही उन्होंने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है।

पीडीए ने दिखाई बीजेपी को औकात: सुनील 

प्रतिनिधिमंडल के साथ रायबरेली पहुंचे पूर्व एमएलसी एवं सपा नेता सुनील सिंह साजन ने कहा कि पीडीए की ताकत ने बीजेपी को अबकी बार उनकी औकात दिखा दी है, लेकिन रायबरेली में कुछ सामंतवादी सोच के लोग बचे हैं जो पीडीए कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रहे हैं। रायबरेली में कल राहुल गाँधी की आभार सभा में पीएम नरेन्द्र मोदी के बारे में वाराणसी की जीत पर दिए गए राहुल के बयान पर सहमति जताते हुए कहा कि प्रियंका गाँधी ही नहीं अगर हम लोग थोड़ी और मेहनत करते तो परिणाम कुछ और होता। सपा के बागी विधायक मनोज पांडेय पर कार्रवाई की बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सदस्यता जाएगी और वो पूर्व विधायक हो जाएंगे।

Tags:    

Similar News