Raebareli News: अभी-अभी हुआ भयानक हादसा, खड़े ट्रक में घुसी ऑल्टो कार, महिला समेत तीन की मौके पर मौत

Raebareli Accident News: उन्नाव से सलोन थाना इलाके में रहने वाले मामा के घर जा रहा था पूरा परिवार । खीरों थाना इलाके के लालगंज कानपुर मार्ग पर कसौली गांव के पास का मामला ।

Report :  Narendra Singh
Update:2023-09-16 07:42 IST

रायबरेली में भीषण सड़क हादसा (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां खड़े ट्रक में आल्टो कार घुस जाने से तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो अन्य मासूम बच्चे गंभीर तौर पर ज़ख़्मी हुए हैं। बच्चों को लखनऊ रेफर किया गया है। मामला खीरों थाना इलाके के लालगंज कानपुर मार्ग का है। यहां कसौली गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में उन्नाव से आ रहे परिवार की आल्टो गाड़ी घुस गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि घण्टों की मशक्कत के बाद कार को तोड़ कर परिवारीजनों को बाहर निकाला गया।

कार पर सवार दो मासूम बच्चे बुरी तरह ज़ख़्मी थे जिन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है। उन्नाव निवासी यह परिवार सलोन थाना इलाके में स्थित मामा के घर जा रहा था।

पूरा परिवार, आल्टो कार से उन्नाव अपने मामा के यहां से फतेहाबाद सलोन वापस आ रहे थे तभी रोड के पास खड़े ट्रक में आल्टो कार up- 32 D H 4912 जा घुशी कार में सवार एक ही परिवार के 5 लोग में तीन की मौके पर ही मौत हो गयी तीन बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल से लखनऊ के लिए डॉक्टरों ने रिफर कर दिया

1 मृतक विनय प्रताप सिंह 22 वर्ष /शिव मंगल

2 मृतक अभय प्रताप 26 वर्ष / शिव मंगल

3 मृतक कल्पना सिंह42 वर्ष

की तीनों लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी ।

घायल ओम 4 वर्ष पुत्र अभय सिंह लकी 8 वर्ष पुत्री अभय सिंह गंभीर रूप से घायल जिनको जिला अस्पताल से लखनऊ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया वहीं इस घटना की जानकारी पीआरबी को मिली तो तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को ट्रक के अंदर घुसी ऑटो कर को निकाल कर बाहर किया और अस्पताल भेज दिया डॉ अनुराग शुक्ला इमो रायबरेली ने बताया कि हमारे पास सीएससी लालगंज से दो लोग आए है जिनकी उम्र 4वर्ष ओम है और एक की उम्र लकी 8 वर्ष है ओम की हालत ज्यादा खराब है जिनको लखनऊ भेज दिया गया है लकी का इलाज चल रहा है परिजनों द्वारा बताया गया की तीन लोगों की और मौत हो चुकी है।

Tags:    

Similar News