Raebareli News: यहां पढ़ाई की जगह हो रही गुंडई, एसजेएस स्कूल के छात्र को असलहे की बट से पीटा गया

Raebareli News: रायबरेली ऊंचाहार के एसजेएस पब्लिक स्कूल में पढ़ने आए एक छात्र को करीब एक दर्जन से अधिक कार सवार दबंगों ने लाठी डंडे व असलहे के बट से मारपीट कर घायल कर दिया। साथी छात्रों व राहगीरों की मदद से घायल को कस्बे के एक निजी अस्पताल में ईलाज कराया गया।

Update: 2023-08-22 03:40 GMT

Raebareli News: रायबरेली ऊंचाहार के एसजेएस पब्लिक स्कूल में पढ़ने आए एक छात्र को करीब एक दर्जन से अधिक कार सवार दबंगों ने लाठी डंडे व असलहे के बट से मारपीट कर घायल कर दिया। साथी छात्रों व राहगीरों की मदद से घायल को कस्बे के एक निजी अस्पताल में ईलाज कराया गया। पीड़ित छात्र ने कोतवाली में कार्यवाही की गुहार लगाई है।

जाने पूरा मामला

प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कस्बा निवासी सिद्धार्थ केसरवानी खोजनपुर सब्जी मंडी स्थित एसजेएस पब्लिक स्कूल में कक्षा 12 का छात्र है। बताते हैं कि कुछ दिन पूर्व साथ ही छात्र से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई थी। इसी बात को लेकर साथी छात्र सिद्धार्थ से खुन्नस रखता था। सोमवार को सिद्धार्थ कुंडा के अन्य साथी छात्रों के साथ विद्यालय में पढ़ने आया हुआ था।

विद्यालय में छुट्टी होने के बाद वह वह घर जाने के लिए जैसे ही विद्यालय से बाहर निकाल की तभी एक छात्रा द्वारा उसे बुलाकर कुछ दूर ले जाया गया। जहां पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसे पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। इसी बीच एक व्यक्ति द्वारा उसके सर पर तमंचे के बट से प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया। आसपास के लोगों व राहगीरों द्वारा घायल छात्र को कस्बा स्थित निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां इलाज के बाद छात्र ने कोतवाली में कार्यवाही की मांग की। कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि छात्रों के बीच मारपीट हुई है। मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News