Raebareli News: भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष धरने पर बैठीं, ऊंचाहार पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Raebareli News: भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष रंजना चौधरी कोतवाली परिसर में धरने पर बैठ गईं। उन्होंने ऊंचाहार पुलिस पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-07-07 14:49 IST

धरने पर बैठीं भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष। (Pic: Newstrack)

Raebareli News: भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष रंजना चौधरी पुलिस के खिलाफ ऊंचाहार कोतवाली परिसर में ही धरने पर बैठ गईं। उनका कहना है कि पुलिस हर मामले में केवल रिश्वत ढूंढती है। पंचायत अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि एनटीपीसी में काम करने वाले गरीब मजदूरों के गेट पास नवीनीकरण के लिए पुलिस पांच सौ रुपए लेती है। उन्होंने कहा कि हाल ही में कंदरावा गांव में स्थित अंबेडकर की प्रतिमा को तोड़ा गया जिसमें पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। ऊंचाहार कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने समझा बुझाकर उनका धरना खत्म करवाया। उन्होंने कहा जो भी शिकायत है इसका निपटारा किया जाएगा।

रंजना चौधरी ने लगाए गंभीर आरोप

पंचायत जिला पंचायत अध्यक्ष रंजन चौधरी ने ऊंचाहार रंजन चौधरी ने ऊंचाहार कोतवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पंचायत अध्यक्ष का आरोप है कि पूरे क्षेत्र में नशे का कारोबार पुलिस के संरक्षण में फल फूल रहा है, यहां की युवा पीढ़ी को बर्बाद किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर कोतवाल को किसी मामले में फोन करो तो कोतवाल कहते हैं कि मैं जिला पंचायत अध्यक्ष का नौकर नहीं हूं, जो उनके कहने पर कोई काम करुं। उनका कहना है कि इस तरह से जनप्रतिनिधियों के सामने बड़ी विषम स्थिति पैदा हो गई है। उन्होंने बताया कि धरना के बाद कोतवाल उनके पास आए और उन्होंने आश्वासन दिया कि भविष्य में वह कार्यशैली में सुधार लायेंगे और अंबेडकर प्रतिमा तोड़ने वालों के विरुद्ध जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाल ने दी जानकारी

इस बाबत जब ऊंचाहार कोतवाल अनिल कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि दो महिलाओं का विवाद था और एक पक्ष की पैरवी रंजना चौधरी कर रही थीं लेकिन दूसरे पक्ष ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय जाकर मुकदमा दर्ज करा दिया। जबकि रंजना चौधरी की तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था जिसकी वजह से वह नाराज थीं। मैंने उन्हें समझाया कि जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। रंजन चौधरी द्वारा ऊंचाहार पुलिस पर लगाए गए अन्य आरोपों पर ऊंचाहार कोतवाल ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। 

Tags:    

Similar News