Raebareli News: बच्चों से भरी स्कूल वाहन मैजिक अनियंत्रित होकर पलटी, छात्रा गंभीर रूप से घायल

Raebareli News: दुर्घटना में एक छात्रा को गम्भीर चोट आई है और बाकियों को मामूली चोट आने पर निजी अस्पताल में उपचार कराया गया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-03 13:56 GMT

बच्चों से भरी स्कूल वाहन मैजिक अनियंत्रित होकर पलटी, छात्रा गंभीर रूप से घायल: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली के सलोन-मानिकपुर मार्ग स्थित झपट्टी का पुरवा गांव के समीप सिटीजन इंटर कालेज के स्कूली विद्यार्थियों से भरी एक टाटा मैजिक वाहन अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में पलट गई। घटना के दौरान लगभग आधा दर्जन से अधिक हाई स्कूल इंटर के छात्र-छात्राएं वाहन में मौजूद थे। बच्चों की चीख पुकार मचने पर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

स्कूल वाहन मैजिक अनियंत्रित होकर पलटी

दुर्घटना में एक छात्रा को गम्भीर चोट आई है और बाकियों को मामूली चोट आने पर निजी अस्पताल में उपचार कराया गया। शनिवार दोपहर सिटीजन इंटर कालेज में छुट्टी होने पर मैजिक चालक प्रभास कुमार इंटर और हाई स्कूल के छात्र अंकित यादव, प्रियांशु,आदर्श, आदित्य, विनीत सिंह क्लास 11 की छात्रा रिया समेत लगभग आधा दर्जन से अधिक बच्चों को लेकर रसूलपुर की तरफ जा रही थी।

स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक सलोन से रसूलपुर की तरफ जा रही स्कूली मैजिक की गति काफी तेज थी। झपट्टी का पुरवा गांव के समीप अचानक स्कूली मैजिक अनियंत्रित होने के कारण सड़क किनारे तालाब में पलट गई।


कक्षा ग्यारह की छात्रा रिया के पैर में गम्भीर चोट

इस दौरान गाड़ी पर सवार बच्चों ने मदद के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया। स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर गाड़ी के अंदर फंसे स्कूली बच्चों को बाहर निकाल लिया था। इस दौरान कक्षा ग्यारह की छात्रा रिया के पैर में गम्भीर चोट आने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य को मामूली चोट आई थी। सिटीजन इंटर कालेज के प्रबंधक राकेश शुक्ला ने बताया कि सभी बच्चे सुरक्षित है।

Tags:    

Similar News