Raebareli News: असलहे के दम पर बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटा, मारपीट के बाद ट्रक समेत नकदी लेकर फरार

Raebareli News: रायबरेली में बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े असलहे के दम पर ट्रक चालक से मारपीट करने के बाद ट्रक व उसमें रखी नकदी लूट कर भाग गए।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-23 22:54 IST

असलहे के दम पर बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटा, मारपीट के बाद नकदी लेकर फरार: Photo- Newstrack

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में एक अजीबो-गरीब लूट का मामला सामने आया है जिसमें बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े असलहे के दम पर ट्रक चालक से मारपीट करने के बाद ट्रक व उसमें रखी नकदी लूटकर भाग गए। लेकिन कुछ दूर भागने के बाद ट्रक को खड़ा करके उसमें रखे पैसे लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

नकदी सहित ट्रक लेकर फरार हुए बदमाश

मामला जनपद के गदागंज थाना क्षेत्र का है जहां धर्मराज त्रिपाठी निवासी प्रतापगढ़ ट्रक लेकर डलमऊ स्थित फ्लोर मिल जा रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके ट्रक को ओवरटेक करके रोक लिया। जैसे ही ट्रक चालक नीचे उतरा तो दोनों बदमाशों ने उससे मारपीट शुरू कर दी और तमंचा दिखाकर एक बदमाश ट्रक लेकर निकल गया और दूसरा बदमाश बाइक से अकेले पीछे-पीछे चल दिया।


कुछ दूर जाने पर दोनों बदमाशों ने ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके उसमें रखे 4 लाख 75 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में बदमाशों की तलाश में नाके बंदी कराई गई। लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। वहीं पुलिस सीसीटीवी की मदद से फरार दोनों बदमाशों की तलाश में जुटी है।

महिला के गले से सोने की चेन खींचा

वहीं जिले की दूसरी घटना में बाइक सवार बदमाश महिला के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। महिला अपने पति के साथ साइकिल से घर जा रही थी। लूट का यह दूसरा मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली-कानपुर हाईवे के एसजेएस पब्लिक स्कूल के पास की है।

चोरी, लूट, डकैती से पुलिस की नींद उड़ी

बता दें कि जिले में ताबड़तोड़ चोरी, लूट, डकैती जैसी बड़ी घटनाओं को अंजाम देने का गिरोह सक्रिय होने से पुलिस की नींद हराम है। मय पुलिस अधीक्षक एसपी यशवीर सिंह सभी थाना अध्यक्षों के पेंच कस चुके हैं। सख्त निर्देश दिया गया है कि किसी भी थाने में घटना हुई तो थानेदार और सर्किल ऑफिसर जिम्मेदार होगा।

Tags:    

Similar News