Raebareli News : अर्जुन पासी हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन वाले युवा संगठन का जिला अध्यक्ष गिरफ्तार

Raebareli News : रायबरेली में भाजपा विधायक पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-01 11:00 GMT

Raebareli News : रायबरेली में भाजपा विधायक पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी देवेंद्र भीमराज भीम युवा संगठन का अध्यक्ष बताया जा रहा है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में भी छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला नसीराबाद थाना इलाके का है, यहां बीती 11 अगस्त को पिछवारिया गांव में अर्जुन पासी को घर से बुलाकर उसे गोली मार दी गई थी। इसी मामले में देवेंद्र के नेतृत्व में हत्या के एक दिन बाद सैकड़ों लोगों ने शव रख कर सड़क जाम कर दिया था। उसी दौरान क्षेत्रीय भाजपा विधायक अशोक कोरी मृतक के प्रति सहानुभूति जताने मौके पर पहुंचे थे। जहां विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़ हुई थी। विधायक के ड्राइवर ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया था कि जब विधायक गाड़र में मौजूद थे, तभी हमला हुआ था और किसी तरह विधायक जान बचाकर सुरक्षित निकले थे।

आठ नामजद सहित 60 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा

पुलिस ने तहरीर के आधार पर देवेंद्र भीमराज समेत आठ लोगों के खिलाफ नामज़द और तकरीबन साठ अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। इसी मामले में नसीराबाद पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ अमेठी ज़िले में फुरसरगंज थाने के खैराना गांव स्थित देवेंद्र के गांव से उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस का कोई आधिकारिक ब्यान सामने नहीं आया है। वहीं, भीम युवा संगठन के कुछ साथी एसपी ऑफिस पहुंचे, जहां सदर कोतवाल राजेश सिंह ने उनको एसपी ऑफिस गेट से भगाया।  

Tags:    

Similar News