Raebareli News: वीडियो में देखिए, सदर तहसील में तैनात महिला बाबू पर कैसे लगा घूस लेने का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहा वाय

Raebareli News: सदर तहसील में बिना लेनदेन के फरियादियों का काम नहीं किया जाता है। एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जिसमें आरोपों के मुताबिक महिला बाबू ने एक फरियादी से काम करने के नाम पर पैसा ले लिया।

Update:2023-06-21 17:50 IST

Raebareli News: सदर तहसील में बिना लेनदेन के फरियादियों का काम नहीं किया जाता है। एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जिसमें आरोपों के मुताबिक महिला बाबू ने एक फरियादी से काम करने के नाम पर पैसा ले लिया। सोशल मीडिया पर घूस लेने का वीडियो वायरल होने पर सदर तहसीलदार ने महिला बाबू के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत सदर कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई है।

वायरल वीडियो में सदर तहसील में तैनात महिला बाबू अंजू सोनी के पास एक फरियादी पहुंचता है और काम कराने के नाम पर उनकी मेज में कुछ पैसे रख देता है। इसके बाद ये मामला उच्चाधिकारियों के पास पहुंचता है, तो अधिकारी भी हैरान रह जाते हैं।

प्रकरण की जांच जारी

सदर कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि तहसीलदार अनिल पाठक की तहरीर पर महिला बाबू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है। इसके बाद कार्रवाई होगी।

वहीं सदर तहसील में कई लेखपाल पैसा लेने के मामले में अभी तक जांचें चल रही हैं। उनको हटा भी दिया गया, इस तरह की भ्रष्टाचार को लेकर डीएम माला श्रीवास्तव का निर्देश है कि अगर कोई भी घूस लेता पाया गया, तो उसके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News